बोकारो, जेएनएन। बोकारो के कुमार रवि को झारखंड प्रदेश यूथ इंटक का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मनोनयन करते हुए यूथ इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गाबा ने कहा है कि रवि की संगठन के प्रति निरंतर काम को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह अपने दायित्व को सफलतापूर्वक निर्वहन करेंगे। इंटक के अध्यक्ष डॉक्टर जी संजीवा रेड्डी, राष्ट्रीय महामंत्री श्री संजय सिंह, बिहार प्रदेश इंटक अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह,  बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन महामंत्री वीरेन्द्र चौबे और यूथ इंटक के अध्यक्ष संजय गाबा ने के रवि के मनोनयन के संबंध में पत्र जारी किया है।

प्रदेश इंटक के महामंत्री बीरेंद्र चौबे ने रवि को बधाई देते हैं कहां की मुझे पूर्ण विश्वास है कि संगठन के दायित्व को ईमानदारी से निभाते हुए यूथ इंटक को सफलतापूर्वक ऊंचाइयों पर ले जाने पर सक्षम है। रवि ने कहा कि सर्वप्रथम मैं सभी को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। संगठन की और से जो भी दायित्व सौंपा जाएगा उसे ईमानदारी के साथ निभाऊंगा। बोकारो समय समेत प्रदेश के अन्य 23 जिलों में मजदूरों आवाज को बुलंद किया जाएगा नौजवान वर्कर्स को संगठन में जोड़ने की दिशा में पहल की जाएगी। और यह यूथ इंटक नए सिरे से सभी को लेकर काम करेंगी अपने मज़दूर भाइयों के साथ।  उन्होंने इंटक और यूथ इंटक के सभी पदाधिकारी का धन्यवाद किया ।

मौके पर इंटक के राष्ट्रीय सचिव पीजे राजू, यूथ इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री रवि नागर , झारखंड प्रदेश के कोषाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, राष्ट्रीय सचिव अजितेश पांडे, राजेन्द्र आदि मौजूद रहे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021