Move to Jagran APP

विधायक ढुलू व कांग्रेस नेता शेख गुड्डू की स्कार्पियों में टक्कर, विरोध में गुड्ड् समर्थकों ने किया सड़क जाम

नावागढ़ मधुबन थाना अंतर्गत सिनीडीह में शनिवार को बाघमारा विधायक ढुलू महतो व कांग्रेस नेता शेख गुड्डू की स्कार्पियों के बीच हल्की टक्कर हो गई। इसके विरोध में शेख गुड्डू अपने दर्जनों समर्थकों ने सिनीडीह में फोरलेन सड़क को जाम कर दिया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 09:35 PM (IST)
विधायक ढुलू व कांग्रेस नेता शेख गुड्डू की स्कार्पियों में टक्कर, विरोध में गुड्ड् समर्थकों ने किया सड़क जाम
विधायक ढुलू व कांग्रेस नेता शेख गुड्डू की स्कार्पियों में टक्कर, विरोध में गुड्ड् समर्थकों ने किया सड़क जाम

संवाद सहयोगी, नावागढ़ : मधुबन थाना अंतर्गत सिनीडीह में शनिवार को बाघमारा विधायक ढुलू महतो व कांग्रेस नेता शेख गुड्डू की स्कार्पियों के बीच हल्की टक्कर हो गई। इसके विरोध में शेख गुड्डू अपने दर्जनों समर्थकों ने सिनीडीह में फोरलेन सड़क को जाम कर दिया। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। वे जान मारने की नियत से स्कार्पियों से टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए विधायक की गिरफ्तारी व एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। मधुबन, सोनारडीह व धर्माबांध की पुलिस मौके पर पहुंची और आंदोलनकारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी मांग पर अडिग रहे। लगभग तीन घंटा बाद दोपहर तीन बजे डीएसपी निशा मुर्मू ने दूरभाष पर मामले की जांच कर विधि सम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर आंदोलन समाप्त हुआ। इधर, विधायक ढुलू के वाहन चालक और शेख गुड्डू ने एक दूसरे पर स्कॉर्पियो वाहन से टक्कर मारकर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मधुबन थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। चालक सचिद्र कुमार राम ने अपनी शिकायत पत्र में शेख गुड्डू व कई अन्य पर जानबूझकर जान मारने की नियत से विधायक ढुलू महतो की स्कॉर्पियो में पीछे से धक्का मार कर भागने का आरोप लगाया है। इधर शेख गुड्डू ने शिकायत में विधायक ढुलू के खिलाफ जान मारने की नियत से स्कॉर्पियो में टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है। घटना की लिखित शिकायत दोनों पक्षों ने की है। जांच पड़ताल में विधायक ढुलू महतो की स्कॉर्पियो जेएच10बीटी-5252 के पीछे का शीशा टूटा हुआ पाया गया जबकि शेख गुड्डू के स्कॉर्पियो जेएच10बीवी-7230 के आगे लेफ्ट साइड का भाग क्षतिग्रस्त पाया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

- सोनू चौधरी, थाना प्रभारी मधुबन पुलिस निष्पक्ष जांच कर अविलंब विधि सम्मत कार्रवाई करे।

- ढुलू महतो, विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.