Move to Jagran APP

डाक बम बन देवघर के लिए निकला कांवरिया रहस्यमय ढंग से गायब, अपहरण की प्राथमिकी Dhanbad News

छानबीन में खुलासा हुआ है कि दयानंद के साथियों ने भी उस दिन किसी नियंत्रण कक्ष थाना या गंगा घाट पर मौजूद किसी व्यक्ति से घटना का जिक्र नहीं किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

By mritunjayEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 07:42 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 07:42 AM (IST)
डाक बम बन देवघर के लिए निकला कांवरिया रहस्यमय ढंग से गायब, अपहरण की प्राथमिकी Dhanbad News
डाक बम बन देवघर के लिए निकला कांवरिया रहस्यमय ढंग से गायब, अपहरण की प्राथमिकी Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। देवघर में बाबा भोलेनाथ को जलार्पण को निकला धनसार का गांधी रोड निवासी दयानंद सोनी सुल्तानगंज से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है। परिजनों ने वहां उसके अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

27 वर्षीय दयानंद तीन अगस्त को अपने 20 मित्रों-परिचितों के साथ कांवर यात्रा के लिए निकला था। सोमवार को वह सुल्तानगंज पहुंचा था, लेकिन वहां से उसके साथियों ने दयानंद के घरवालों को बताया कि गंगा में स्नान के दौरान वह डूब गया है। उसका पता नहीं चल रहा है। सूचना पर जब उसके परिजन सुल्तानगंज आए तो घटनाक्रम की जानकारी लेने पर उन्होंने आशंका जतायी कि दयानंद गंगा में नहीं डूबा बल्कि, उसका साजिश के तहत अपहरण कर लिया गया है। परिजनों ने बुधवार को इस आशय की प्राथमिकी सुल्तानगंज थाने में दर्ज कराई है।

इस मामले में स्थानीय बीडीओ प्रभात रंजन ने भी यहां दयानंद के साथियों एवं धनबाद से आए परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने स्वयं गंगा नदी में एनडीआरएफ की मोटरबोट से उसकी तलाश लेकिन पता नहीं चला। वहां की तमाम परिस्थितियों के अनुसार गंगा में उस दिन किसी के डूबने की कोई घटना नहीं हुई है। छानबीन में खुलासा हुआ है कि दयानंद के साथियों ने भी उस दिन किसी नियंत्रण कक्ष, थाना या गंगा घाट पर मौजूद किसी व्यक्ति से घटना का जिक्र नहीं किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.