धनबाद, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर पूरी देश में लॉकडाइन लागू है। धनबाद जिला प्रशासन ने भी इसे पूरे जिले में सख्ती लागू किया है। इस दौरान शारीरिक दूरी का भी अनुपालन अनिवार्य है। लेकिन लोगों की लापरवाही के कारण जिले में कई जगहों पर इसका अनुपालन नहीं हो रहा है। इसको लेकर झरिया विधायक पूर्निमा निरज सिंह ने चिंता व्यक्त की। 

दरअसल, गुरुवार को विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने झरिया के एक बैंक के समक्ष लगी लाइन में लोगों को शारीरिक दूरी नियम की अवहेलना करते देखा। इसके बाद विधयाक खुद लोगों के पास पहुंची व लोगों से शारीरिक दूरी नियम का पालन करने को कहा। उन्होंने वहां स्वयं चॉक से गोल घेरा बनाया और लोगों को एक दूसरे से कम से कम एक मीटर दूर रहने की नसीहत दी। हालांकि, बैंक के बाहर गोल घेरा नहीं होने पर उन्होंने चिंता जाहिर की।

पूर्णिमा सिंह ने ट्वीट करके कहा, "लगातार दो दिनों से बैंकों में लम्बी कतारों को देखकर मन विचलित हो रहा है। कई बार प्रयास किया सोशल और फिसिकल डिस्टैंसिंग के महत्व को समझाने का। आपसे विनम्र निवेदन है स्वयं भी इसका ध्यान रखें। आस-पास लोगों को भी याद दिलाएं दूरी बनाने के लिये।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021