Move to Jagran APP

मछली मारने को आइटीआइ छात्र ने तकनीक का किया इस्तेमाल, करंट लगने से गई जान Dhanbad News

ग्रामीणों ने तार को पानी से अलग कर उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए धनबाद ले गए। डाक्टरों ने देर शाम उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक आइटीआइ का छात्र था। वह बरवाअड्डा के खरनी मोड़ स्थित आइटीआइ कालेज में अध्ययनरत था।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 02:49 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 02:49 PM (IST)
करंट से मछली मारने के दाैरान आइटीआइ छात्र की माैत ( सांकेतिक फोटो)।

संवाद सहयोगी, टुंडी। मनियाडीह थाना क्षेत्र के डोहवाटांड़ टोला निवासी आइटीआइ छात्र ङ्क्षटकू राणा की बिजली की तार से मछली पकडऩे के चक्कर में झुलसकर मौत हो गई। घटना से से गांव में शोक का आलम है। जानकारी के अनुसार पतरोबाद गांव के नारो डोहवाटांड़ टोला निवासी विनोद राणा का 21 वर्षीय पुत्र ङ्क्षटकू राणा बिजली की तार से कदवारा नदी में अक्सर मछली पकड़ता था। शनिवार की दोपहर को मछली पकडऩे के लिए बिजली तार जोड़कर ज्यों ही कदवारा नदी पहुंचा, तार छूटकर उसके पैर के अंगूठे में जा चिपकी। उस समय उस तार में बिजली प्रवाहित थी, जिसकी चपेट में आकर वह झुलस गया। आसपास के ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी तो दौड़े-दौड़े नदी किनारे पहुंचे।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने तार को पानी से अलग कर उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए धनबाद ले गए। डाक्टरों ने देर शाम उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक आइटीआइ का छात्र था। वह बरवाअड्डा के खरनी मोड़ स्थित आइटीआइ कालेज में अध्ययनरत था। पिता आटो चलाकर उसे पढ़ा रहे थे। वह दो भाइयों में बड़ा था। मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।ाा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.