धनबाद, जेएनएन। नौ साल पुराने चार्जशीटेड अपराधियों की तलाश एक बार फिर पुलिस ने शुरू कर दी। उन अपराधियों को दबोचने के लिए दो-तीन माह का समय थानेदारों को मिला है। बुधवार को मासिक क्राइम मीटिंग के दौरान एसएसपी ने  सभी थानेदारों को कई पहलुओं पर दिशा निर्देश जारी किया। खासकर वैसे अपराधी जो दस वर्ष पूर्व शहर में डकैती, लूट तथा चोरी की घटना में शामिल रहे हैं उनके वर्तमान ठिकाने की जानकारी प्राप्त करने तथा फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने का आदेश जारी किया गया है। अन्य आपराधिक मामलों में फरार आरोपितों की तलाश भी करने का निर्देश दिया गया है।

जिले में तकरीबन एक हजार ऐसे आरोपित हैं जिसके खिलाफ पुलिस पूर्व में आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है लेकिन वे पुलिस की पकड़ से बाहर है। बैठक में एसएसपी ने दलित उत्पीडऩ से संबंधित मामलों की भी समीक्षा की तथा कांड निष्पादन का निर्देश दिया है।

सुरेश सिंह हत्याकांड में शशि की होगी फिर से तलाशः क्राइम मीटिंग के दौरान एसएसपी ने पुराने सभी आपराधिक मामलों की समीक्षा की। इस दौरान कोल कारोबारी सुरेश सिंह हत्याकांड के नामजद आरोपितों में फरार शशि सिंह की तलाश करने का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया है।

Posted By: mritunjay

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप