Move to Jagran APP

आसमानी कफन में लाल को दफनाया

बरडार में बाबू तालाब के समीप एक खेत में नवजात का शव फेंक दिया

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 09:40 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 09:40 PM (IST)
आसमानी कफन में लाल को दफनाया
आसमानी कफन में लाल को दफनाया

संस, राजगंज : राजगंज थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वाकया सामने आया है। ममता का गला घोंटते हुए एक व्यक्ति ने बरडार में बाबू तालाब के समीप एक खेत में नवजात का शव फेंक दिया। शव को आसमानी रंग के शर्ट से ढक कर ऊपर से मिट्टी से दबा दिया गया था। नवजात के सिर पर चोट का निशान भी था।

loksabha election banner

उक्त व्यक्ति जब नवजात के शव को फेंक रहा था तब कुछ दूर से उसे एक लड़के ने देख लिया। लड़के ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर वह कुछ बच्चों के साथ केंद तोड़ रहा था। तभी उधर से वह आदमी गुजरा। उसके हाथ में एक नवजात था। उसने अपनी आसमानी कमीज खोलकर शव को ढककर खेत में रखकर मिट्टी से दबा दिया। घटना दोपहर करीब 12 बजे के आसपास की है। बच्चे ने कहा कि जब वह उधर की तरफ बढ़ा तो व्यक्ति ने कहा कि सामने मत आओ खरगोश फंसाने के लिए फंदा लगाये हैं। जब वह चल गया तो वहां जाकर देखा तो सच्चाई कुछ और थी। ग्रामीणों की सूचना पर थानेदार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ की। किसी की दावेदारी नहीं होने पर शव को बाबू तालाब के बगल में दफना दिया गया। लोगों ने बताया कि नवजात लड़का था। उसे फेंके जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी होती रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.