धनबाद, जेएनएन। सड़क मार्ग से बिहार के गया से पश्चिम बंगाल में जा रहे चार लोगों को धनबाद आयकर विभाग और बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 91.05 लाख रुपये और रिवाल्वर के साथ पकड़ा है। चारों को बरवाअड्डा थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है। इतनी बड़ी राशि बरामदगी को बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। यह कार्रवाई पटना आयकर विभाग की सूचना पर हुई। इस मुद्दे पर फिलहाल आयकर विभाग के अधिकारी ज्यादा कुछ बताने से इन्कार कर रहे हैं। 

पटना आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि गया से कुछ लोग रुपये की बड़ी खेप के साथ पश्चिम बंगाल जा रहे हैं। इसके बाद आयकर विभाग धनबाद को सूचना दी गई। आयकर विभाग ने मंगलवार को जीटी रोड पर बरवाअड्डा के समीप किसान चाैक पर वाहनों का जांच अभियान शुरू किया। इसी क्रम में एक कार को पकड़ा गया। कार में 91 लाख 5000 रुपये बरामद किया गया। कार पर सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से एक रिवाल्वर भी मिली है। यह कार्रवाई बहुत ही गुप्ता तरीके से हुए। 

पकड़े गए चारों लोगों से बरवाअड्डा थाना में पूछताछ की जा रही है। बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़कर की राशि बरामदगी देखी जा रही है। अधिकृत रूप से आयकर विभाग के अधिकारी अभी कुछ भी बताने से इन्कार कर रहे हैं। 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस