Move to Jagran APP

धनसार में सनकी युवक ने मां सहित सौतेले पिता व भाई की खंजर घोपकर की हत्या, खुद का भी गला काटा

संस धनसार धनसार थाना क्षेत्र के गांधी रोड में रहनेवाले एक सनकी युवक ने रविवार की देर

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 07:17 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 07:17 PM (IST)
धनसार में सनकी युवक ने मां सहित सौतेले पिता व भाई की खंजर घोपकर की हत्या, खुद का भी गला काटा
धनसार में सनकी युवक ने मां सहित सौतेले पिता व भाई की खंजर घोपकर की हत्या, खुद का भी गला काटा

संस, धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के गांधी रोड में रहनेवाले एक सनकी युवक ने रविवार की देर रात एक ही कमरे में सो रहे अपनी मां के अलावा सौतेले पिता और भाई की खंजर घोपकर हत्या कर दी। इसके बाद सनकी युवक ने उसी खंजर से खुद की भी गला रेतकर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

इस लोमहर्षक व रक्तरंजित घटना के बाद क्षेत्र में सोमवार को सनसनी फैल गई। सूचना पाकर धनबाद के सिटी एसपी आर राम कुमार, एएसपी मनोज एस व धनसार थाना के इंस्पेक्टर जयराम प्रसाद गांधी रोड घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त दो खंजर व मृतकों के पास मौजूद मोबाइल बरामद किया है।

पुलिस मोबाइल का कॉल डिटेल निकालने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों ने घटना के संबंध में आसपास के रहने वाले लोगों व भाडे़दारों सहित अनेक लोगों से पूछताछ की। हालांकि घटना को सौतेले बेटे राहुल ने क्यों अंजाम दिया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। स्थानीय लोगों का कहना है कि राहुल से परिवार के लोगों का हमेशा विवाद होता था। पूरी घटना का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस पंचनामा करने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया।

वीरेंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव अपनी पत्नी मीना देवी व अपने 14 वर्षीय पुत्र रोहित यादव के साथ गांधी रोड में मुन्ना सिंह के मकान में भाड़े पर रहता था। वीरेंद्र पास में ही ईश्वर साव की मिक्चर फैक्ट्री में काम कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। वीरेंद्र का 22 वर्षीय सौतेला पुत्र राहुल यादव एक माह पूर्व ही अपने मामा के घर दुग्धा चंद्रपुरा से यहां आकर रह रहा था। राहुल का विवाद किसी बात को लेकर मां और सौतेले पिता से चल रहा था। इसके कारण ही राहुल ने इस घटना को अंजाम दिया। पड़ोसी सुधीर महाजन और विजेंद्र नाथ गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वीरेंद्र एक ही कमरे में सपरिवार रहते थे। रविवार की रात करीब 12 बजे लघुशंका के लिए निकले तो देखा कि सब भाड़ेदार अपने अपने कमरे में सोने चले गए। गर्मी के कारण सभी लोग अपने-अपने घर की खिड़की खोल कर सोते हैं। भोर तीन बजे किसी के चिल्लाने और कराहने की आवाज आई। इतने में विजेंद्र नाथ गुप्ता और सुधीर महाजन सहित अन्य भाडे़दार अपने-अपने घरों से निकलकर बरामदा में पहुंचे। तभी देखा कि वीरेंद्र यादव के बंद दरवाजे के नीचे से खून की धार बह रही है। जब दरवाजा खुलवाया तो कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो सभी हतप्रभ रह गए। सभी खून से लथपथ थे। वीरेंद्र यादव उनकी पत्नी मीना देवी सौतेला पुत्र का शव फर्श पर और रोहित पलंग पर घायल अवस्था मे कराह रहा था। इसके बाद सभी भाडे़दार धनसार थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव व समाजसेवी अजय लाल नारायण को भी सूचना दी। सूचना के बाद धनसार पुलिस सोमवार की सुबह घटनास्थल पहुंची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.