Move to Jagran APP

Dhanbad Politics: साइकिल चलाकर अब कांग्रेसी बताएंगे आम जनता कितनी है परेशान

पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों से आम जनता आजिज आ चुकी है। कांग्रेसी लगातार इस मुद्दे को उठाते आ रहे हैं। अब सभी आर पार की लड़ाई के मूड में हैं। धरना प्रदर्शन और चूल्हा जलाने के बाद अब कांग्रेसी साइकिल चलाएंगे।

By Atul SinghEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 02:54 PM (IST)
पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों से आम जनता आजिज आ चुकी है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों से आम जनता आजिज आ चुकी है। कांग्रेसी लगातार इस मुद्दे को उठाते आ रहे हैं। अब सभी आर पार की लड़ाई के मूड में हैं। धरना प्रदर्शन और चूल्हा जलाने के बाद अब कांग्रेसी साइकिल चलाएंगे। 17 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिले में साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। इसके जरिए कांग्रेसी पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों का विरोध जताएंगे। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि साइकिल यात्रा के साथ ही आगे का भी विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम तय कर दिया गया है। 19 जुलाई को पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान चलेगा। 28 जुलाई को राज्य स्तर पर प्रदर्शन एवं जुलूस निकाला जाएगा। यह प्रदर्शन जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक होगा। इसमें कांग्रेस के विधायक के साथ-साथ सभी पदाधिकारी शामिल होंगे।

loksabha election banner

ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोलियम पदार्थों और घरेलू गैस की कीमतों में लगाम नहीं लगा पा रही है। महंगाई अपने चरम पर है। देखने सुनने वाला कोई नहीं है। यही अगर कांग्रेस की सरकार में होता तो भाजपा के लोग सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन पर उतर आते। आज कोई भी बोलने को तैयार नहीं है। सब चुप्पी साधे हुए हैं। जनता महंगाई से त्रस्त है, परेशान है। लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर होती जा रही है। सरकार को इसकी चिंता नहीं है। पूंजीपति अपनी झोली भरने पर लगे हैं। आम जनता घुट घुट कर जी रही है। इस प्रदर्शन के बाद भी अगर सरकार नहीं चेती तो कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.