Move to Jagran APP

यहां स्वच्छ भारत मिशन को ठेंगा दिखा रहा नगर निगम, मुख्य सड़क के बीचों-बीच लगा कचरे का ढेर Dhanbad News

वासेपुर की मुख्य सड़क से कचरा जमा हो चुका है। इससे लोगों को यहां से गुजरने में परेशानी हो रही है। वाहनों को तो आने-जाने में दिक्कत हो ही रही है पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 10:58 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 10:58 PM (IST)
यहां स्वच्छ भारत मिशन को ठेंगा दिखा रहा नगर निगम, मुख्य सड़क के बीचों-बीच लगा कचरे का ढेर Dhanbad News
यहां स्वच्छ भारत मिशन को ठेंगा दिखा रहा नगर निगम, मुख्य सड़क के बीचों-बीच लगा कचरे का ढेर Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जिले के वासेपुर में मुख्य सड़क पर पिछले कई सप्ताह से कचरे का ढेर ज्यों का त्यों पड़ा हुआ है। दीवाली और महापर्व छठ को लेकर भी इसकी साफ-सफाई नहीं की गई। आलम यह है कि कचरे का ढेर वासेपुर मुख्य सड़क आ चुका है। इसके कारण लोगों को यहां से गुजरने में परेशानी हो रही है। वाहनों को तो आने-जाने में परेशानी हो ही रही है, पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।

loksabha election banner

कचरे में से बदबू इतनी आ रही है कि मुंह पर हाथ रखकर यहां से गुजरना पड़ रहा है। नगर निगम के साथ-साथ स्थानीय पार्षद की उदासीनता से लोगों को आक्रोश बढ़ता जा रहा है। वार्ड 19 में पडऩे वाले इस इलाके की पार्षद महजबीं परवीन भी इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं। वार्ड पार्षद से इस मसले पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

स्थानीय लोगों ने क्या कहा : वासेपुर के रहने वाले इरशाद आलम का कहना है कि वासेपुर मुख्य मार्ग पर कचरे का अंबार है, आने-जाने वाले स्कूली बच्चों और महिलाओं को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। वहीं, राशिद आलम ने बताया कि वासेपुर की मुख्य सड़क पर कचरे के ढेर की वजह से एक तरफ से गुजरने वाली गाडिय़ों को रुकना पड़ता है, इसकी वजह से लंबा जाम लग जाता है। इससे काफी मुश्किल होती है।

पैदल चलने में भी होती है कठिनाई

शादाब ने कहा कि वासेपुर मुख्य सड़क पर कचरे का ढेर हमेशा रहता है। बरसात में तो काफी मुश्किल हो जाती है। राहगीरों खासकर बुजुर्गों को पार करने में पैदल चलने में बहुत कठिनाई होती है। जब सड़क का यह हाल है तो गली-मोहल्लों का क्या होगा, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। नगर निगम की उदासीनता साफ झलकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.