जागरण संवाददाता, धनबाद। अजगर ने भाई को काटा तो गैंग्स ऑफ वासेपुर सांप को ही लेकर पीएमसीएच पहुंच गया। सांप देखकर डॉक्टरों ने आश्वस्त किया कि यह जहरीला नहीं है। फिर भी इलाज के लिए सर्पदंश के शिकार इमरान को पीएमसीएच में भर्ती कर लिया गया है। इमरान अमन सोसाइटी आजाद नगर में रहता है। वह फहीम खान का रिश्ते का भाई है।

जानकारी के मुताबिक, इमरान रविवार सुबह अपने बगान में साफ सफाई कर रहा था। इसी दौरान उसने एक अजगर को बगान में देखा। उसने अजगर को वहां से हटाने का प्रयास किया तो अजगर ने उसपर हमला कर दिया। अजगर ने उसे कई जगह काट लिया। किसी तरह उसने अजगर पर काबू पाया और परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर वासेपुर कमर मखदुमी रोड से फहीम खान के भाई शेर खान और अन्य परिजन आननफानन में अमन सोसाइटी पहुंचे। वहां से सभी सर्पदंश के शिकार इमरान को लेकर इलाज के लिए पीएमसीएच लेकर आए।

इलाज में किसी तरह की कोई रुकावट या संशय न हो, इसलिए शेर खान खुद अजगर सांप को भी लेकर पीएमसीएच पहुंच गया था। पीएमसीएच में लगभग 10 फीट के अजगर सांप को देखकर कर्मी और चिकित्सक सकते में रह गए। शेर खान ने कहा कि इलाज में किसी तरह की परेशानी न हो, इसलिए डॉक्टर को दिखाने के लिए सांप को लाया गया था। बाद में उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा। फिलहाल इमरान की अस्पताल में चिकित्सा की जा रही है।

 

Posted By: Sachin Mishra