जागरण संवाददाता, धनबाद : वासेपुर गैंगस के प्रिंस खान ने जिन लोगों से भी रंगदारी मांगी है। उन सभी को डराने के लिए उसके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करवा रहा है। सोमवार को प्रिंस खान के गुर्गों ने हाउसिंग कॉलोनी एचआईजी स्थित रामनरेश सिंह ठेकेदार के घर पर तीन राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। पैशन बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी मौके पर पहुंचे थे और घटना को अंजाम देकर भाग निकले। गोली किसी को नहीं लगी ठेकेदार का परिवार बाल-बाल बच गए, जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से ठेकेदार के परिवार के बीच दहशत का माहौल है। गोली से रामनरेश सिंह के आवास का खिड़की का शीशा टूट गया है। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखे बरामद किए। रामनरेश सिंह ही वासेपुर मुख्य सड़क का निर्माण का काम किए हैं अपराधियों द्वारा इनके घर में एक चुटका भी फेंका था। जिसमें प्रिंस खान के द्वारा मांगी गई रकम देने की बात कही गई है।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अमर नाथ पांडे तथा धनबाद थाना प्रभारी विनोद कुमार समेत पुलिस के कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बताते हैं कि ठेकेदार रामनरेश को पीडब्ल्यूडी के द्वारा वासेपुर से आरा मोड़ तक सड़क बनाने का काम मिला था। सड़क काम शुरू होने के पहले से ही प्रिंस खान के द्वारा 15 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई थी नहीं देने पर काम नहीं करने की धमकी भी दी थी। एक बार ठेकेदार के घर पर पर्ची फेंक कर भी प्रिंस खान के गुर्गों ने धमकाया था।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। डीएसपी अमरनाथ पांडे ने बताया कि ठेकेदार के घर पर गोली चलाने में प्रिंस खान नाम सामने आ रहा है। ठेकेदार ने प्रिंस खान के द्वारा 15 लाख रुपये रंगदारी मांगने की बात बताया है। पुलिस जल्द ही प्रिंस खान व उसके गुर्गों को गिरफ्तार करेगी।

Edited By: Atul Singh