Move to Jagran APP

दो से पांच हजार रुपये में मिला था गोली चलाने का ठेका, प्रिंस खान ने कहा था- कुछ हुआ तो वह देख लेगा...

मटकुरिया स्थित मॉडर्न टायर दुकान में गोली चलाने कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद सलीम के घर के बाहर गोली चलाने व पांडरपाला के डब्लू अंसारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने प्रिंस खान के पांच गुर्गों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेजा है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:37 PM (IST)
दो से पांच हजार रुपये में मिला था गोली चलाने का ठेका, प्रिंस खान ने कहा था- कुछ हुआ तो वह देख लेगा...
मामले की जानकारी देते धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार और ग्रामीण एसपी रिष्‍मा रमेशन।

जागरण संवाददाता, धनबाद: मटकुरिया स्थित मॉडर्न टायर दुकान में गोली चलाने, कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद सलीम के घर के बाहर गोली चलाने व पांडरपाला के डब्लू अंसारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने प्रिंस खान के पांच गुर्गों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेजा है। इस संबंध में एसएसपी संजीव कुमार ने मंगलवार की शाम प्रेसवार्ता कर बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में मोहम्मद अयान उर्फ नानू, समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू, राशिद जावेद उर्फ संजू, अल्ताफ रजा और मोहम्मद साजिद अंसारी उर्फ बाबू शामिल है। पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, तीन गोली, पांच मोबाइल और घटना में प्रयुक्त एक पल्सर बाइक जब्‍त की है।

loksabha election banner

दो से पांच हजार रुपये में चला देते हैं गोली: एसएसपी ने बताया कि यह सभी अपराधी प्रिंस खान के कहने पर काम करते हैं। तीनों घटना को अंजाम देने के लिए इन्हें मात्र दो से पांच हजार रुपये तक ही दिए गए थे। हालांकि इन्होंने घटना को अंजाम देने से पहले यह कहा था कि पुलिस अभी बहुत सख्त है, वह पकड़े जा सकते हैं। इस पर प्रिंस खान ने उन्हें कहा कि कुछ हुआ तो वह देख लेगा। इसके बाद इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस अभी वासेपुर के दो और अपराधियों की तलाश कर रही है, जो इन तीनों घटनाओं में शामिल थे। पुलिस ने इनके पास से जो पांचों मोबाइल बरामद किए हैं, इसमें आपस में इनकी एक दूसरे से की गई बातचीत का रिकॉर्ड भी है। इसके अलावा यह लोग लगातार प्रिंस खान के संपर्क में भी थे। मोबाइल से ही इसका भी खुलासा हुआ है।

नानू व छोटू लेता था डायरेक्ट आदेश: डब्लू अंसारी को गोली मारने में मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहम्मद अयान उर्फ नानू और समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू प्रिंस खान से सीधे आदेश लेता था। इसके बाद यह लोग बाकी शूटरों का इंतजाम करते थे। सारा इंतजाम हो जाने के बाद ही यह लोग घटना को अंजाम देते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.