Move to Jagran APP

Gangs of Wasseypur: प्रिंस पर लगाम लगाने के लिए आधा दर्जन गुर्गों को किया पुलिस ने गिरफ्तार

वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान पर अब पुलिस चारों ओर से लगाम लगाना शुरू कर दी है। बैंक में पुलिस ने पिछले दो दिनों में प्रिंस के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि इससे पूर्व पुलिस ने प्रिंस खान के कई परिचितों को थाना बुलाकर पूछताछ की।

By Atul SinghEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 04:12 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 04:12 PM (IST)
Gangs of Wasseypur: प्रिंस पर लगाम लगाने के लिए आधा दर्जन गुर्गों को किया पुलिस ने गिरफ्तार
वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान पर अब पुलिस चारों ओर से लगाम लगाना शुरू कर दी है। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, धनबाद: वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान पर अब पुलिस चारों ओर से लगाम लगाना शुरू कर दी है। बैंक में पुलिस ने पिछले दो दिनों में प्रिंस के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि इससे पूर्व पुलिस ने प्रिंस खान के कई परिचितों को थाना बुलाकर पूछताछ की है। प्रिंस के साथ संबंध रखने वाले हर किसी पर पुलिस दबाव बनाने में लगी है। इधर डब्लू अंसारी को गोली मारने के मामले में धनबाद पुलिस ने वासेपुर के दो युवकों को हिरासत में लिया है। देर रात ही उन दोनों युवकों को उठा लिया गया था। पुलिस उनसे पूछताछ करने में लगी है। इस मामले में पुलिस काफी गोपनीयता भी बरत रही है। जिन युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है वह पहले भी कुछ मामलों में जेल जा चुके हैं। वही इधर डब्लू की स्थिति अस्पताल में गंभीर बताई जा रही है। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

loksabha election banner

प्रिंस के कारनामे से वासेपुर में खौफ: प्रिंस खान के लगातार धमकी देने व गोली घटना को अंजाम करने के मामले से वासेपुर में खौफ का माहौल है। एक तरफ अप्सरा प्रतिष्ठान के मालिक मोहम्मद सलीम अपने घर से नहीं निकल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर डब्लू को गोली मारने की घटना के बाद इलाके में दहशत मचा हुआ है। वही बैंक मोड़ के व्यवसाई यू मैं भी प्रिंस के नाम पर डर का माहौल है। गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले पुराना बाजार के व्यवसाई मुकेश केजरीवाल को भी प्रिंस के नाम की धमकी आई थी जिसके बाद से ही वह काफी डरे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.