Move to Jagran APP

भतीजे ने मिट्टी में मिलाया वासेपुर के डॉन फहीम का नाम, जमकर हुई धुनाई Dhanbad News

धनबाद वासेपुर में दो मोहल्लों के बीच विवाद में शुक्रवार को फहीम खान के भतीजा चिकू खान की जमकर पिटाई हो गई। मिल्लत कॉलोनी के कुछ युवकों ने चिकू की बेदम पिटाई की।

By Edited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 08:09 AM (IST)
भतीजे ने मिट्टी में मिलाया वासेपुर के डॉन फहीम का नाम, जमकर हुई धुनाई Dhanbad News
भतीजे ने मिट्टी में मिलाया वासेपुर के डॉन फहीम का नाम, जमकर हुई धुनाई Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। वासेपुर में दो मोहल्लों के बीच विवाद में  डॉन फहीम खान के भतीजे चिकू खान की जमकर पिटाई हो गई। मिल्लत कॉलोनी के कुछ युवकों ने चिकू की बेदम पिटाई की। जख्मी चिकू फिलहाल धनसार पाटलिपुत्र नर्सिग होम में इलाजरत है। चिकू के खिलाफ मिल्लत कॉलोनी की कुछ महिलाओं ने गाली गलौज का आरोप लगाते हुए बैंकमोड़ थाने में लिखित शिकायत भी की है। वहीं जख्मी चिकू का भी बैंकमोड़ पुलिस बयान लेने की तैयारी में जुटी है। घटना शुक्रवार शाम की है।

loksabha election banner

वासेपुर मिल्लत कॉलोनी तथा कलाली बगान के कुछ लड़के आपस में भिड़े थे। इसी दौरान कलाली बगान के बच्चों के पक्ष में चिकू खान मिल्लत कॉलोनी पहुंच गया और वहां लोगों को धमकाने लगा। तभी विवाद तूल पकड़ लिया। चिकू के तेवर देख मिल्लत कॉलोनी के कुछ युवाओं का पारा सिर चढ़कर बोलने लगा। फिर वहीं दो पक्षों के बीच घमासान शुरू हो गया। चिकू के साथ भी कुछ युवक वहां गए थे। कॉलोनी के लोगों ने हॉकी, डंडे से उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। चिकू के साथी तो जान बचाकर वहां से भाग निकले पर चिकू मौके पर ही पकड़ा गया। इसके बाद मुहल्ले के कुछ युवकों ने चिकू खान की जमकर धुलाई कर दी।

घटना के दौरान वासेपुर इलाके में अफरा-तफरी का माहौल था। चिकू के समर्थक भी भिड़ने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन सूचना के तत्काल बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया। देर रात तक दोनों पक्ष के लोग थाने में जुटे थे एक दूसरे पर दोषारोपण कर रहे थे। पुलिस दोनों पक्षों का बयान दर्ज करने की तैयारी में जुटी है। एक पक्ष से मिल्लत कॉलोनी की रहने वाली साजिया खातून ने पुलिस से शिकायत की कि शाम को घर में थी। बाहर आवाज सुनकर निकली तो देखा चिकू खान उसके भांजा सोनू पर पिस्टल तान कर उसके साथ मारपीट कर रहा है। जब वह घर की महिलाओं के साथ बीच बचाव में पहुंची तो चिकू ने महिलाओं के साथ भी गाली गलौज की। जबकि दूसरे पक्ष का बयान देर रात तक पुलिस दर्ज नहीं कर पाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.