धनबाद, जेएनएन। वासेपुर में दो मोहल्लों के बीच विवाद में  डॉन फहीम खान के भतीजे चिकू खान की जमकर पिटाई हो गई। मिल्लत कॉलोनी के कुछ युवकों ने चिकू की बेदम पिटाई की। जख्मी चिकू फिलहाल धनसार पाटलिपुत्र नर्सिग होम में इलाजरत है। चिकू के खिलाफ मिल्लत कॉलोनी की कुछ महिलाओं ने गाली गलौज का आरोप लगाते हुए बैंकमोड़ थाने में लिखित शिकायत भी की है। वहीं जख्मी चिकू का भी बैंकमोड़ पुलिस बयान लेने की तैयारी में जुटी है। घटना शुक्रवार शाम की है।

वासेपुर मिल्लत कॉलोनी तथा कलाली बगान के कुछ लड़के आपस में भिड़े थे। इसी दौरान कलाली बगान के बच्चों के पक्ष में चिकू खान मिल्लत कॉलोनी पहुंच गया और वहां लोगों को धमकाने लगा। तभी विवाद तूल पकड़ लिया। चिकू के तेवर देख मिल्लत कॉलोनी के कुछ युवाओं का पारा सिर चढ़कर बोलने लगा। फिर वहीं दो पक्षों के बीच घमासान शुरू हो गया। चिकू के साथ भी कुछ युवक वहां गए थे। कॉलोनी के लोगों ने हॉकी, डंडे से उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। चिकू के साथी तो जान बचाकर वहां से भाग निकले पर चिकू मौके पर ही पकड़ा गया। इसके बाद मुहल्ले के कुछ युवकों ने चिकू खान की जमकर धुलाई कर दी।

घटना के दौरान वासेपुर इलाके में अफरा-तफरी का माहौल था। चिकू के समर्थक भी भिड़ने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन सूचना के तत्काल बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया। देर रात तक दोनों पक्ष के लोग थाने में जुटे थे एक दूसरे पर दोषारोपण कर रहे थे। पुलिस दोनों पक्षों का बयान दर्ज करने की तैयारी में जुटी है। एक पक्ष से मिल्लत कॉलोनी की रहने वाली साजिया खातून ने पुलिस से शिकायत की कि शाम को घर में थी। बाहर आवाज सुनकर निकली तो देखा चिकू खान उसके भांजा सोनू पर पिस्टल तान कर उसके साथ मारपीट कर रहा है। जब वह घर की महिलाओं के साथ बीच बचाव में पहुंची तो चिकू ने महिलाओं के साथ भी गाली गलौज की। जबकि दूसरे पक्ष का बयान देर रात तक पुलिस दर्ज नहीं कर पाई थी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस