Move to Jagran APP

गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में पिता-पुत्री की माैत Dhanbad News

घटना के बाद गोविंदपुर-साहिबगंज सड़क के दोनों ओर लगभग एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इससे लगभग एक किमी तक दोनों छोर पर गाडिय़ों की कतार लग गई।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 08:24 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 08:24 AM (IST)
गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में पिता-पुत्री की माैत Dhanbad News
गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य मार्ग पर सड़क हादसे में पिता-पुत्री की माैत Dhanbad News

पूर्वी टुंडी, जेएनएन। गोविंदपुर-साहिबगंज मुख्य सड़क पर लटानी के पास सड़क दुघर्टना में पिता-पुत्री की माैत हो गई। ढाई साल की मासूम बच्ची माया की माैके पर ही माैत हो गई। जबकि पिता टिंकू कुमार को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

loksabha election banner

 

लटानी गांव का टिंकू कुमार बाइक से अपनी बच्ची माया कुमारी को लेकर शंकरडीह के पेट्रोल पंप से लौट रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन संख्या जेएच 10 बीडी 4039 ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार टिंकू कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। जबकि उसकी बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पिता-पुत्री की हालत देखकर पिकअप वैन का चालक और खलासी घटनास्थल से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पूर्वी टुंडी थाना पुलिस पहुंची और टिंकू को पीएमसीएच ले जाया गया। पीएमसीएच में टिंकू ने दम तोड़ दिया। 

पिकअप वैन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस घटना के बाद गोविंदपुर-साहिबगंज सड़क के दोनों ओर लगभग एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इससे लगभग एक किमी तक दोनों छोर पर गाडिय़ों की कतार लग गई। टिंकू सिंफर में ठेका मजदूर का काम करता था। शुक्रवार को भी काम करके लाैटा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.