Move to Jagran APP

सिंदरी विधायक पर मुकदमा से बिफरे सांसद, कहा- स्वयं कुछ नहीं कर सकते तो भाजपाइयों को न फंसाए सत्ताधारी Dhanbad News

सांसद पीएन सिंह ने सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो पर प्राथमिकी का विरोध किया। उन्होंने हेमंत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये भाजपा नेताओं के खिलाफ साजिश हैं।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 08:21 AM (IST)
सिंदरी विधायक पर मुकदमा से बिफरे सांसद, कहा- स्वयं कुछ नहीं कर सकते तो भाजपाइयों को न फंसाए सत्ताधारी Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। सांसद पीएन सिंह ने कहा कि सत्ताधारी दल के लोग स्वयं कोई राहत कार्य नहीं कर सकते तो भाजपा नेताओं को न फंसाए। पीएन सिंह ने सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो पर प्राथमिकी का विरोध करते हुए कहा कि यह भाजपा नेताओं के खिलाफ साजिश है। बिजली गुल होने पर भाजपा विधायक ने अपनी निधि से ट्रांसफार्मर लगवाया। वे शारीरिक दूरी का पालन कर रहे थे। इंद्रजीत महतो पर मुकदमा दुर्भाग्यपूर्ण है।

loksabha election banner

भाजपा सांसद ने राज्य सरकार से मुकदमा वापस लेने की मांग की है। सिंह ने कहा कि कोरोना संकट में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता हर तरफ राहत कार्य कर रहे हैं। कहीं हाइवे रिलीफ कैंप तो कहीं भोजन वितरण, मोदी आहार वितरण किया जा रहा है। सत्ताधारी झामुमो, कांग्रेस के नेता कहीं नजर नहीं आ रहे। ऐसे में वे भाजपा नेताओं को रोकने के लिए साजिशन उन्हें फंसा रहे है। उन्होंने कोरोना संकट से निपटने में झारखंड की हेमंत सरकार के उपायों को पूरी तरह विफल बताया।

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने भी मुकदमे का विरोध करते हुए इसे मनोबल तोड़नेवाला बताया है। इसे वापस लेने की मांग की है। बता दें कि विधायक इंद्रजीत महतो ने बुधवार को गाजे बाजे के साथ दर्जनों लोगों की मौजूदगी में ट्रांसफॉर्मर का उद्घाटन किया था। कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। इसके बाद गुरुवार को गोविंदपुर सीओ की शिकायत पर सिंदरी विधायक समेत 36 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.