Move to Jagran APP

Dhanbad MP PN Singh ने पत्नी संग लिया कोरोनावायरस टीका का पहला डोज

धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने शनिवार को कोरोना वायरस का टीका लिया। उन्होंने अपनी पत्नी मीरा सिंह के साथ धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में जाकर टीका लगवाया। साथ ही सांसद ने आम लोगों से टीका लगवाने की अपील की।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 02:50 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:51 AM (IST)
शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज में टीका लगवाते धनबाद के सांसद पीएन सिंह ( फोटो जागरण)।

धनबाद, जेएनएन। धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने शनिवार को कोरोना वायरस का टीका लगवाया। उन्होंने अपनी पत्नी मीरा सिंह और समर्थकों के साथ शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में जाकर कोरोना वाटरस के टीका का पहला डोज लिया। इस माैके पर सिंह ने आम लोगों से कोरोना का टीका लगवाने की अपील की। कहा-कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है। कोई भी लापरवाही हम पर भारी पड़ सकती है। इसलिए हर कोई टीका लगवाएं। साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए जो भी दिशा-निर्देश हैं, उनका पालन करें।

loksabha election banner

भाजपा नेताओं ने लगवाया टीका

सांसद के साथ धनबाद जिला भाजपा के महामंत्री नितिन भट्ट, निर्मल प्रधान, प्रीतपाल सिंह समेत कई लोगों ने टीका लगवाया। 16 जनवरी, 2021 को टीकाकरण का पहला चरण शुरू हुआ था। इसके बाद मार्च में दूसरा चरण शुरू हुआ। 1 अप्रैल से टीकाकरण का तीसरा चरण शुरू हुआ। 45 साल से अधिक उम्र का कोई भी व्यक्ति टीका लगवा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.