जागरण संवाददाता,धनबाद। धनबाद महिला थाना में आकर प्रेम विवाह करने वालों की कमी नहीं है। मां बाप से लड़ कई जोड़े शादी कर महिला थाना में आकर सरेंडर करते ही रहते हैं। मगर यह शादी ज्यादा दिनों तक टिकती नहीं है। ऐसा ही एक मामला फिर से महिला थाना के समक्ष आया है। जहां वर्ष 2021 के जून माह में प्रेम विवाह करने वाले जोड़े अब एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं। इस जोड़े ने महिला थाना में ही शादी रचाई थी। अब पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसकी हत्या करना चाहता है।

यह है मामला

विनोद नगर की रहने वाली अंकू वर्मा ने शनिवार को महिला थाना में अपने पति के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई। बताया कि उसका पति सुमित वर्मा टैटू बनाने का काम करता है। उन लोगों ने महिला थाना में ही शादी की थी। शादी के दो-तीन माह तक तो सब कुछ ठीक रहा मगर उसके बाद धीरे-धीरे मामला गड़बड़ होता चला गया। अंकू का आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा। कई-कई दिनों तक वह घर नहीं आता है। यही नहीं उसकी हत्या भी करवाना चाहता है।

पति की जिंदगी में आ गई दूसरी लड़की

अंकू का कहना है कि उसके पति का किसी दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसके चलते वह उस से पीछा छुड़ाना चाह रहा है। पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी कुमारी विशाखा ने बताया कि उनकी शादी महिला थाना में ही हुई थी। मगर अब वह एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते हैं। अंकू की शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Edited By: Mritunjay