धनबाद, जेएनएन। Dhanbad Coronavirus News Update पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय धनबाद में कोरोना का वायरस बढ़ता ही जा रहा है। डीआरएम अनिल कुमार मिश्रा पहले ही पॉजिटिव हो चुके हैं। दो नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें डीआरएम ऑफिस में कार्यरत डिप्टी कंट्रोलर व कंट्रोल में काम करने वाले इंजीनियरिंग विभाग के एक कर्मचारी शामिल हैं। इसके साथ ही वित्त विभाग के तीन कर्मचारी भी संदिग्ध हैं। तीनों रेलवे हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। कोरोना जांच रिपोर्ट का इन्तजार किया जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर रेल कर्मचारी दहशत में हैं। 

अब तक दर्जनभर हो चुके संक्रमित 

डीआरएम ऑफिस में पहला मामला 18 अप्रैल, 2020 को मिला था। यह धनबाद जिला का दूसरा कोरोना केस था। इसके बाद से अब तक डीआरएम ऑफिस में एक दर्जन लोग चपेट में आ चुके हैं। डीआरएम के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी विभागों के अधिकारी होम क्वारंटाइन हो चुके हैं।

कर्मचारियों के लिए भी ड्यूटी का अलग अलग शिफ्ट बनाया गया है। 

रेल इंजीनियर व आरपीएफ जवान की जान भी ले चुका कोरोना 

कोरोना से रेलवे इंजीनियर व गोमो के आरपीएफ जवान की मौत भी हो चुकी है। धनबाद रेल मंडल के गझण्डी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर की तबीयत बिगड़ने के बाद 31 जुलाई की रात पीएमसीएच में उनकी मौत हो गई थी। इससे पहले आरपीएफ जवान भी जान गवां चुका है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस