Move to Jagran APP

Dhanbad: इलाके को लेकर आपस में भिड़े कोयला चोर, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा; एक वाहन भी जब्‍त

Dhanbad Crime धनसार थाना क्षेत्र हल्दी पट्टी गांधी रोड में शुक्रवार की रात कोयला के अवैध धंधा को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। इस दौरान पिस्टल भी चमकाई गई। खबर मिलते ही धनसार थाना की पुलिस पहुंची और कोयला लदर एक पिकअप वैन को जब्त कि‍या।

By Govind Nath SharmaEdited By: Prateek JainSat, 25 Mar 2023 07:01 PM (IST)
Dhanbad: इलाके को लेकर आपस में भिड़े कोयला चोर, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा; एक वाहन भी जब्‍त
इलाके को लेकर आपस में भिड़े कोयला चोर, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा; एक वाहन भी जब्‍त

धनसार (धनबाद),  संवाद सहयोगी: धनसार थाना क्षेत्र हल्दी पट्टी गांधी रोड में शुक्रवार की रात कोयला के अवैध धंधा को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। इस दौरान पिस्टल भी चमकाई गई।

खबर मिलते ही धनसार थाना की पुलिस पहुंची और कोयला लदर एक पिकअप वैन को जब्त कि‍या। कारोबारी आकाश रवानी सहित चालक व खलासी को भी गिरफ्तार किया है।

शुक्रवार की रात हल्दी पट्टी में आकाश नाम का एक कारोबारी पिकअप वैन में कोयला लोड करा रहा था, तभी दूसरे गुट का हरेराम वहां आ धमका। उसने अपना इलाका बताते हुए कोयला लोड करने से रोक दिया।

इसके बाद आधी रात में दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे। सूचना मिलते ही धनसार थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही वहां से सब भाग गए।

चोरी का कोयला लोड करते एक वाहन को जब्‍त किया गया है। वहां से धंधेबाज आकाश रवानी चालक सहित तीनों लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है। मारपीट की घटना नहीं घटी है। राजकपूर, थानेदार, धनसार