धनबाद, जेएनएन। धनबाद के विधायक राज सिन्हा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद विधायक घर में आइसोलेट हैं। विधायक ने रैपिड एंटीजन टेस्ट से कोरोना जांच कराई। रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की। यह सूचना मिलने के बाद विधायक के समर्थक चिंतित हो उठे हैं। क्योंकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक है। सिंदरी के भाजपा विधायक इंद्रजीत महतो कोरोना से संक्रमित होने के बाद गंभीर हाल में हैं। उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में एयरलिफ्ट करना पड़ा है। 

ट्वीट कर विधायक ने दी जानकारी

धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा ने रविवार की रात ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की। साथ ही संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। सिन्हा काफी एक्टिव विधायक हैं। वह क्षेत्र में हमेशा सक्रिय रहते हैं। प्रतिदिन सैकड़ों लोगों से मिलना-जुलना होता है। एक दिन पहले सिंदरी के कोरोना संक्रमित विधायक इंद्रजीत महतो को बोकारो हवाईअड्डा पर छोड़ने के लिए सिन्हा गए थे। हालांकि उन्हें कोरोना का संक्रमण कहां हुआ यह कहना मुश्किल है। 

ले चुके कोरोना का पहला टीका

विधायक राज सिन्हा कोरोना का पहला टीका ले चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने धनबाद सदर अस्पताल में जाकर कोरोना का वैक्सीन लिया। वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए हैं। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप