संवाद सूत्र, मधुपुर। महिला का पति बाहर कमाने गया था। इसका फायदा गांव के दो युवकों ने उठाया। महिला शौच के लिए निकली तो उसे दो युवकों ने पकड़ लिया। इसके बाद एक कमरे में ले गए। पिस्तौल का भय दिखाकर युवकों ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया। इसके बाद महिला को चुप रहने को कहा। बाद में युवकों ने गांव के लोगों को वीडियो दिखाया तो हंगामा खड़ा हो गया। मामला देवघर एसपी तक पहुंचा। इसके बाद मधुपुर महिला थाना में दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई। पुलिस दोनों को तलाश कर रही है। 

क्या है मामला

झारखंड के देवघर जिले के मधुपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 35 वर्षीया विवाहिता के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। इसमें पिस्टल का भय दिखाकर दो युवकों पर दुष्कर्म करने व वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया है। घटना 14 जनवरी की है। 15 जनवरी को पीड़िता मामले को लेकर महिला थाना पहुंची लेकिन यहां किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई। बाद में पीड़िता 19 जनवरी को एसपी से मिली। एसपी के निर्देश पर महिला थाना मधुपुर में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति बाहर में काम करता है। वह घर से शाम को शौच करने निकली थी। इसी बीच दिलीप मंडल और जामुन मंडल उसके मुंह को बंद करके एक कमरे में ले गए और उस पर पिस्टल तान दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान एक आरोपित युवक ने महिला का अश्लील वीडियो मोबाइल से बनाया और चुपचाप रहने को कहा।

दुष्कर्म के बाद युवकों ने गांव वालों को दिखाया वीडियो

दुष्कर्म के बाद युवकों ने वीडियो को गांव के लोगों को दिखाया। गांव में ही दो व्यक्ति और एक महिला को दिखा दिया। इसके बाद मामला तूल पकड़ लिया। महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी। पति के आने के बाद दोनों देवघर पुलिस एसपी से मिले। एसपी के निर्देश पर घटना के एक सप्ताह के बाद मधुपुर महिला थाना में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि दोनों नामजद आरोपित घर से फरार है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Edited By: Mritunjay