Move to Jagran APP

सरिया में सीएचसी संचालक से 2.80 लाख की लूट, पिस्ताैल के बल पर 3 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम Giridih News

सरिया के समीप सोनासोत नदी के पास एक अपाची बाइक पर सवार मुंह बांधे तीन लोगों ने संचालक उमेश वर्मा को रोक लिया। इसके बाद रिवाल्वर सटाकर घटना को अंजाम दिया।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 06:42 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 06:42 PM (IST)
सरिया में सीएचसी संचालक से 2.80 लाख की लूट, पिस्ताैल के बल पर 3 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम Giridih News
सरिया में सीएचसी संचालक से 2.80 लाख की लूट, पिस्ताैल के बल पर 3 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम Giridih News

गिरिडीह, जेएनएन। सरिया थाना क्षेत्र के बंदखारों गांव के सामान्य जन सुविधा केंद्र (CHC) संचालक उमेश वर्मा से अपराधियों ने पिस्ताैल के बल पर 2.80 लाख रुपये लूट लिए। घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे घटी। अपराधियों की संख्या तीन थी। सभी एक ही अपाची बाइक पर सवार थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

loksabha election banner

बंदखारो निवासी उमेश वर्मा गांव में संजना स्टुडियो के साथ सीएससी सेंटर चलाता है। वह कॉमन सर्विस सेंटर द्वारा प्रदत्त सुविधा डीजीपे नामक सॉफ्टवेर की मदद से एवं आधार कार्ड के माध्यम से बैंकिंग का कार्य करता है। रविवार की सुबह उमेश सरिया के मोबाइल दुकानदार बिट्टू मोदी से 90 हजार एवं एयरटेल मनी संचालक अमित गुप्ता से एक लाख 90 हजार रूपये नगद लेकर अपनी बाइक से बंदखारो के लिए निकला। इसी बीच रास्ते में पड़नेवाले चन्द्रमारणी में उन्होंने अपनी पहचान के कोलेश्वर प्रसाद को भी अपनी बाइक पर बैठा लिया।

सरिया से करीब चार किलोमीटर दूर सोनासोत नदी के पास पीछे से आ रहे एक अपाची बाइक पर सवार मुंह बांधे तीन लोगों ने संचालक की बाइक को रोक लिया। फिर रिवाल्वर सटाकर बैग में रखे दो लाख अस्सी हजार रूपये, मोबाइल एवं बाइक की चाबी छीन ली और सरिया की तरफ भाग गए। उमेश ने अपने साथी के मोबाइल से भाई को सूचना दी। उनलोगों ने सरिया पुलिस को इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी आरएन चौधरी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल को लेकर पीड़ित के मोबाइल को भी ट्रेस कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.