जागरण संवाददाता, धनबाद। झारखंड युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद पर हाल ही में चयनित हुए अभिजीत राज शनिवार को दिल्ली से धनबाद स्टेशन पहुंचे। धनबाद स्टेशन पर उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। कोरोना संक्रमण के दौरान अचानक से स्टेशन पर उमड़ी भीड़ से रेल प्रबंधन भी सकते में आ गया है। अधिकांश लोगों ने चेहरे पर मास्क भी नहीं लगाया था। कोई शारीरिक दूरी का बिल्कुल पालन नहीं हुआ। भारी भीड़ के बीच समर्थक अपने नेता के बारे में नारेबाजी लगाते रह। कुछ देर तक स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल रहा।

आम यात्रियों को ही भारी परेशानी का सामना

अभिजीत राज के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके शुभचिंतकों ने जमकर नारेबाजी की। जबकि कोरोनावायरस के तहत जिले में कहीं भी 50 से अधिक व्यक्ति के जुटने की मनाही है। नियम की धज्जियां उड़ाते हुए सैकड़ों की संख्या में शुभचिंतक रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। अभिजीत के साथ कई अन्य यात्री भी धनबाद स्टेशन पर उतरे लेकिन भारी भीड़ होने के कारण ने काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अफरातफरी के माहौल में लोगों की कोरोनावायरस की जांच भी नहीं हो पाई। कुछ देर के लिए जांच और टीकाकरण भी बंद करना पड़ा।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर साक्षात्कार बाकी

बताया जाता है कि युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर अजीत राज का नाम तय हो गया है। अभी भी सबसे बड़ा तेज साक्षात्कार को लेकर है। साक्षात्कार की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। हालांकि प्रक्रिया चलने के कारण नाम की घोषणा अभी तक नहीं हो पाई है। बताया जाता है कि दूसरे नंबर पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचु के बेटे हैं। हालांकि राज्य कांग्रेस की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Edited By: Mritunjay