Move to Jagran APP

Love Story: प्यार की परीक्षा देने प्रेमी के साथ भागी छात्रा, परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप, सांप्रदायिक तनाव

परीक्षा देने आई स्नातक की छात्रा को सोमवार की शाम गिरिडीह बस स्टैंड से प्रेमी ने अपने साथियों के साथ भागकर ले गया। छात्रा के भाई की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 10:54 AM (IST)
Love Story: प्यार की परीक्षा देने प्रेमी के साथ भागी छात्रा, परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप, सांप्रदायिक तनाव
Love Story: प्यार की परीक्षा देने प्रेमी के साथ भागी छात्रा, परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप, सांप्रदायिक तनाव

गिरिडीह, जेएनएन। स्नातक की परीक्षा देने घर से निकली छात्रा अपने प्रेमी के साथ प्यार की परीक्षा देने भाग चली है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों अलग-अलग धर्म से हैं। इसे लेकर गिरिडीह जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के पेशम में सांप्रदायिक तनाव है। प्रेमिका के परिजनों ने लव जिहाद का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

परीक्षा देने आई स्नातक की छात्रा को सोमवार की शाम गिरिडीह बस स्टैंड से प्रेमी ने अपने साथियों के साथ भागकर ले गया। छात्रा के भाई की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। भागकर ले जाने वाला प्रेमी 23 वर्षीय टिंकू अंसारी बिरनी थाना क्षेत्र के पेशम का रहने वाला है। छात्रा भी बिरनी थाना क्षेत्र की ही है। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। इस कारण बिरनी में इस घटना को लेकर तनाव है। घटना के बाद से ही आरोपित युवक के पेशम स्थित आवास पर सुरक्षा की दृष्टि से बिरनी थाना की पुलिस तैनात है।

छात्रा व आरोपित युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी छात्रा के परिजनों को भी थी। इसे देखते हुए छात्रा को उसके मामा घर फुसरो भेज दिया गया था। सोमवार को छात्रा अपने ममेरे भाई के साथ परीक्षा देने गिरिडीह आई थी। परीक्षा देकर भाई के साथ गिरिडीह बस स्टैंड फुसरो लौटने के लिए पहुंची थी। इसी बीच शौच जाने के बहाने छात्रा शौचालय गई। वहां से वह बुर्का पहनकर निकली। इधर पहले से उसका प्रेमी बोलेरो लेकर तैनात था। छात्रा को बोलेरो पर सवार होते देख भाई को शक हुआ। उसने रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपित युवक उसे धक्का देकर भागने में सफल रहा। घटना की जानकारी जब बिरनी में छात्रा के परिजनों को हुई तो वहां तनाव फैल गया। आरोपित युवक के घर पर हमले की आशंका देख पुलिस वहां कैम्प कर रही है। युवक के घर पर ताला लटका हुआ है। युवक के पिता बीसीसीएल कतरास में नौकरी करते हैं।

प्रेमिका के परिजनों ने लव जिहाद का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनकी बेटी को बहला-फुसला कर भगाया गया है। उसके साथ कुछ भी हो सकता है। पुलिस ते त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद करने की मांग की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.