Move to Jagran APP

एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने आठवीं की छात्रा पर केरोसिन उड़ेल लगाई आग

पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के समय घर पर नहीं थीं। वे दो बेटियों के साथ गांव गई हुई थीं। मंगलवार को शिकायत लेकर धनबाद थाना पहुंचीं।

By mritunjayEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 01:58 PM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 01:58 PM (IST)
एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने आठवीं की छात्रा पर केरोसिन उड़ेल लगाई आग
एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने आठवीं की छात्रा पर केरोसिन उड़ेल लगाई आग

धनबाद, जेएनएन। शहर के हिल कॉलोनी में एक नाबालिग सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में आठवीं की छात्रा पर केरोसिन तेल उड़ेलकर आग लगा दी।छात्रा 40 प्रतिशत से ज्यादा जल गई। पीएमसीएच में जिंदगी और माैत से जूझ रही है। 

loksabha election banner

धनबाद थाना क्षेत्र के हिल कालोनी स्थित अपने घर में छात्रा छोटे भाई के साथ थी। उससे एक तरफा प्यार करने वाला दसवीं में पढ़ने वाला सनकी आशिक अजीत पासवान रविवार को उसके घर पहुंचा। वह छात्रा को अपने साथ चलने को कहा। उसने इंकार किया तो घर में रखे करोसिन तेल को उसके शरीर पर उड़ेल आग लगा दी। बर्बर घटना को अंजाम देने के बाद छात्र भाग गया। छात्रा की चीख सुन उसके भाई ने पानी डालकर आग बुझाई। मंगलवार को सरायढेला पुलिस ने पीड़ित छात्रा का बयान दर्ज किया। 

बर्बर घटना ने उजागर की पुलिस की असंवेदनशीलताः  पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के समय घर पर नहीं थीं। वे दो बेटियों के साथ गांव गई हुई थीं। मंगलवार को शिकायत लेकर धनबाद थाना पहुंचीं। यहां से सरायढेला थाने जाने को कहा गया था। वहां पहुंची तो बताया कि पीएमसीएच में ही पुलिस में बयान दर्ज करेगी। पीड़िता की मां को बयान दर्ज कराने के लिए भटकना पड़ा। 

पुलिस गंभीर होती तो न घटती घटनाः नाबालिग आशिक काफी दिनों से छात्रा के पीछे पड़ा था। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि वह लोग मनाइटांड़ की साहू धर्मशाला के पास किराए का मकान में रहते थे। अजीत उनकी  बेटी को परेशान करता था। उसकी छेड़खानी से तंग आकर उन्होंने मोहल्ला छोड़ दिया और हिल कॉलोनी में आकर रहने लगे। यहां आने के बाद भी छेड़खानी बंद नहीं हुई। दुर्गा पूजाा के आसपास भी लड़ने ने छेड़खानी की। धनसार थाने को सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिरकार उसने बेटी को जला डाला। दूसरी तरफ धनसार के थानेदार लखन राम का कहना है कि पीडि़ता की तरफ से लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई थी। इसलिए छात्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.