Move to Jagran APP

Rupa Tirkey Suicide Case: तत्कालीन मुख्यालय डीएसपी से पूछताछ कर सकती सीबीआइ, बैचमेट पर भी नजर

सीबीआइ ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जल्द ही रूपा की बैचमेट मनीषा व ज्योत्सना महतो से पूछताछ कर सकती है। इन पर रूपा की मां ने टार्चर करने का आरोप लगाया था। रूपा के साथ मनीषा उसी फ्लैट में रहती थी।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 10:15 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 10:15 AM (IST)
Rupa Tirkey Suicide Case: तत्कालीन मुख्यालय डीएसपी से पूछताछ कर सकती सीबीआइ, बैचमेट पर भी नजर
साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की आत्महत्या केस की सीबीआइ जांच ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, साहिबगंज। साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की जांच कर रही सीबीआइ की टीम तत्कालीन मुख्यालय डीएसपी संजय कुमार से पूछताछ कर सकती है। पहले उनको ही जांच के लिए गठित एसआइटी का हेड बनाया गया था। हालांकि, घटना के कुछ दिनों बाद उनका तबादला हो गया था। वे अभी गिरिडीह में आइआरबी में पदस्थापित हैं। सोमवार को रांची से लौटने के बाद सीबीआइ की टीम लोगों से लिए बयानों को कलमबद्ध कर रही है। मिर्जाचौकी थाने में पदस्थापित सुमित्रा कच्छप से भी उसने पूछताछ की थी। टीम के सदस्यों ने विधायक बंधु तिर्की के आडियो को कई बार सुना। टीम इसे सामान्य बातचीत मान रही है। सीबीआइ ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जल्द ही रूपा की बैचमेट मनीषा व ज्योत्सना महतो से पूछताछ कर सकती है। इन पर रूपा की मां ने टार्चर करने का आरोप लगाया था। रूपा के साथ मनीषा उसी फ्लैट में रहती थी। सबसे पहले घटना के दिन वह वहां पहुंची थी। सीबीआइ को फोरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार है।

loksabha election banner

जबरन घर बनाने पर आधा दर्जन लोगों पर प्राथमिकी

राधानगर थाना क्षेत्र की उत्तर बेगमगंज पंचायत में मंटू मंडल की पैतृक जमीन में कुछ लोगों द्वारा जबरन घर बनाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर बेगमगंज निवासी मंटू मंडल ने मंगलवार को राधानगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसमें बताया कि गांव के ही बेचन नदाव, विषु नदाव, हजरत नदाव समेत छह लोग लाठी-डंडे से लैंस होकर उनके जमीन पर जबरन घर बनाने लगे। इसका विरोध करने पर उनलोगों उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। मामले को लेकर राधानगर पुलिस ने पीडि़त मंटू मंडल के बयान पर बेचन नदाव, विषु नदाव, हजरत नदाव समेत छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। फिलहाल राधानगर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.