Move to Jagran APP

निचितपुर में सुबह सात बजे भाजपा विधायक के करीबी के घर पर बम धमाका, थाने में समर्थकों संग धरना पर बैठे ढुलू महतो Dhanbad News

बम विस्फोट की सूचना मिलते ही थानेदार थानेदार रासबिहारी लाल मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से बम के अवशेष को जब्त किया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। एक माह पूर्व भी राजेश के घर के मुख्य गेट के पास फायरिंग की घटना घटी थी।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 09:40 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 09:40 AM (IST)
निचितपुर में सुबह सात बजे भाजपा विधायक के करीबी के घर पर बम धमाका, थाने में समर्थकों संग धरना पर बैठे ढुलू महतो Dhanbad News
बम विस्फोट के बाद समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंंचे बाघमारा विधायक ढुलू महतो।

कतरास, जेएनएन। बाघमारा के विधायक ढुलू महतो के करीबी राजेश गुप्ता के घर के नजदीक रविवार सुबह करीब 7 बजे बम धमाका हुआ। हालांकि बम विस्फोट से कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक ढुलू महतो समर्थकों के साथ निचितपुर स्थित राजेश गुप्ता के घर पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया। इसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक समर्थकों संग कतरास थाने में ही धरना पर बैठ गए।  

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही थानेदार थानेदार रासबिहारी लाल मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से बम के अवशेष को जब्त किया।  पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। एक माह पूर्व भी राजेश के घर के मुख्य गेट के पास फायरिंग की घटना घटी थी। घटना से मोहल्ले के लोग दहशत में हैं।

घटना के बाद बाघमारा विधानसभा क्षेत्र का राजनीतिक माहाैल गरमा गया है। अपराधियों की तुंरत गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधायक समर्थकों ने कतरास थाना चौक को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी नितिन खण्डेलवाल कतरास थाना पहुंचे। वह विधायक को मनाने की कोशिश में लगे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.