Move to Jagran APP

फिर दहला वासेपुर, अजहर के घर देर रात बम से हमला

वासेपुर में फिर दो गुटों में खूनी जंग छिड़ गई है। अजहर के घर बम से हमला किया गया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 04:26 PM (IST)
फिर दहला वासेपुर, अजहर के घर देर रात बम से हमला
फिर दहला वासेपुर, अजहर के घर देर रात बम से हमला

जागरण संवाददाता, वासेपुर। पप्पू पाचक हमलाकांड के बाद वासेपुर में फिर दो गुटों में खूनी जंग छिड़ गई है। इस मामले में पप्पू पाचक के भाई मिस्टर खान पर फहीम खान से 12 लाख रुपये लेकर प्राथमिकी से उसका नाम हटाने का आरोप लगाने वाले अजहर खान के घर पर सोमवार देर रात को बम से हमला कर दिया गया।

loksabha election banner

अजहर खान का घर वासेपुर क्षेत्र के शमशेर नगर में है जो भूली थाना क्षेत्र में पड़ता है। अजहर के पिता के अनुसार, वे घर के आंगन में सोए हुए थे। रात में करीब 12:30 बजे दो लोग वहां आए और घर के मुख्य द्वार पर बम का प्रहार कर दिया। उनका दावा है कि बम फेंकने वाले मिस्टर खान और उसका भाई राजू झाड़ी थे। जब उन्होंने शोर मचाया तो वे लोग भाग गए। तत्काल उन्होंने घटना की सूचना भूली पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन की। घटनास्थल पर बम का अवशेष पड़ा मिला है।

अजहर खान फहीम खान के भांजे गोपी खान का करीबी बताया जाता है। अभी हाल ही में अजहर सुर्खियों में तब आया जब पप्पू पाचक के भाई मिस्टर खान ने उसका नाम फायरिंग कराने में जोड़ा। मिस्टर खान ने एसएसपी को पत्र देकर आरोप लगाया था कि पप्पू पाचक पर फहीम फैमिली ने नहीं बल्कि गोपी खान ने गोली चलवाई थी जिसमें अजहर खान भी शामिल था। जवाब में अजहर खान ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर खुद को निदरेष बताते हुए मिस्टर खान पर ही फहीम खान से 12 लाख रुपये लेकर मैनेज होने का आरोप लगाया।

उसने कहा कि मिस्टर खान फहीम खान से पैसा लेकर इस मामले में उसके परिवार का नाम हटाकर साजिश के तहत गोपी खान को फंसाने में जुटा है। जबकि उनका इस घटना में कोई हाथ नहीं है। अजहर का कहना है कि इसी खुलासे के कारण उसके घर पर मिस्टर खान और उसके भाई ने बम फेंका। बहरहाल इस घटना के बाद एक बार फिर से वासेपुर में तनाव पसर गया है।

पार्षद निसार के घर की बढ़ी सुरक्षा :

वासेपुर में बढ़ते तनाव को देखते हुए वासेपुर के वार्ड नंबर 14 के पार्षद निसार आलम के घर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खतरे की आशंका को देखते हुए उनके घर के पास पुलिस की तैनाती कर दी गई है। पूर्व में इन्हें भी धमकी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ेंः वेतन न मिलने से नाराज सफाई कर्मियों ने रोका सीएम का काफिला

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.