Move to Jagran APP

Indian Railway: मालगाड़ी में लटके बोरे से टपक रहा था खून, पता लगाने को हांफती रहे आरपीएफ वह पुलिस के जवान

चलती मालगाड़ी में रखें बोरे से टपक रहा है खून ट्वीट कर किसी ने दी रेलवे को जानकारी। जानकारी मिलते ही आरपीएफ अप पुलिस के जवान हरकत में आ गए और यह पता लगाने का प्रयास करने लगे आखिर मामला क्या है?

By Atul SinghEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 03:59 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 06:17 PM (IST)
Indian Railway: मालगाड़ी में लटके बोरे से टपक रहा था खून,  पता लगाने को हांफती रहे आरपीएफ वह पुलिस के जवान
चलती मालगाड़ी में रखे बूढ़े से टपक रहा था खून। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद : चलती मालगाड़ी में एक बोरा लटका दिख रहा है। उस बोरे से खून टपक रहा है...। बस ट्विटर पर इतना संदेश मिलते ही रेलवे के सुरक्षा प्रहरियों के कान खड़े हो गये। तुरंत नेटवर्क को अलर्ट किया। जिस रेल मार्ग से मालगाड़ी गुजर रही थी, उस पर आरपीएफ और जीआरपी ने पूरी ताकत झोंक दी। बोरे से टपक रहा खून किसी का भी हो सकता था। सो आरपीएफ का वीडियो भी बनाया। लोकल थाने की पुलिस को भी बुला लिया। पुलिस और जीआरपी की मौजूदगी में मालगाड़ी को रोककर बोरे को उतारा गया। जब बोरा की गांठ खुली तो खोदा पहाड़ निकली चुहिया वाली कहावत नजीर पेश कर रही थी। उस बोरे में टुकड़े में बंटे कुत्ते को रखकर मालगाड़ी में टांग दिया गया था। घटना धनबाद रेल मंडल के चोपन-शक्तिनगर वाले हिस्से की है जिसे लेकर रेलवे और जिला पुलिस घंटों हैरान-परेशान रही।

loksabha election banner

 क्या है पूरा मामलाश्री

कृष्ण गौतम नाम के ट्विटर यूजर ने रेलवे को ट्वीट कर बताया कि मालगाड़ी में बोरा लटका है जिससे खून टपक रहा है। आरपीएफ फौरन हरकत में आ गई। चारों तरह अपना नेटवर्क फैला दिया। मालगाड़ी दुधिचुआ साइडिंग से लोड होकर निकली थी। आरपीएफ ने बिना समय गंवाए चोपन के जीआरपी और शक्तिनगर थाने की पुलिस को इत्तला किया। पूरी तैयारी के साथ पहुंच कर मालगाड़ी को रोका गया। उस पर टंगे बोरे को कब्जे में लेकर उतारा। पहले तो किसी इंसान का शव समझा जा रहा था। पर जैसे ही बोरा खुला, उसके अंदर कुत्ते का शव टुकड़े में बंटा मिला। जीआरपी का मानना है कि दुधिचुआ साइडिंग में लोडिंग के समय के ही किसी ने शरारत की और टुकड़े में बंटे कुत्ते को बोरे में डालकर मालगाड़ी से टांग दिया। बोरे से खून टपकता देख ट्विटर पर मामले को शेयर किया गया। बाद में ट्वीट करने वाले ने भी बताया कि संबंधित आरपीएफ अधिकारी ने उन्हें बोरे में कुत्ते का शव होने की जानकारी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.