Move to Jagran APP

Barwaadda Road Accident: बरवाअड्डा में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पांच घायल

Barwaadda Road Accident बरवाअड्डा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गये। ऑटो और 407 वाहन में हुई इस भीषण टक्कर की चपेट में आये एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई

By Anand Kumar PathakEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 23 Mar 2023 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 07:31 PM (IST)
Barwaadda Road Accident: बरवाअड्डा में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, पांच घायल
Barwaadda Road Accident: बरवाअड्डा में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत।

संवादसूत्र, बरवाअड्डा। Barwaadda Road Accident: बरवाअड्डा में बुधवार को एक भीषण हादसा हो गया जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। बरवाअड्डा के लोहारबरवा के पास बुधवार को करीब तीन बजे एक ऑटो और एक 407 वाहन में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गये।

loksabha election banner

हादसे की चपेट में आये लोग एक ही परिवार के 

इस हादसे की चपेट में आये सभी लोग झरिया के ऐनाकोठी के एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं। हादसे में जहां युसूफ कुरैशी, यूसुफ की पत्नी साजदा खातुन और वाहब अंसारी की मौत हो गई। वहीं उनका बेटा, उसकी पत्नी और दो पोती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही बरवाअड्डा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद दो एंबुलेंस की मदद से उन्हें इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा गया।

मौके पर हुई घर के मुखिया की मौत

स्थानीय लोगों के अनुसार, युसूफ कुरैशी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, वहीं दो अन्य की मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दोनों वाहनों को जब्त कर थाने ले आई है।

कैसे घटी घटना

झरिया ऐनाकोठी के रहने वाले युसूफ अपने परिवार के साथ एक ऑटो में सवार होकर तोपचांची स्थित लेदाटांड़ मस्जिद गए हुए थे। ऑटो में आठ लोग सवार थे। वहां से वापस लौटते समय लोहारबरवा के पास ऑटो ने जीटी रोड के किनारे खड़े 407 वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद ऑटो में सवार सभी लोग नीचे गिर गए। स्थानीय लोगों के अनुसार डिवाइडर से टकराने के कारण तीनों लोगों के सिर में गंभीर चोटें आई। इस हादसे में परिवार के मुखिया युसूफ की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी तरफ एसएनएमएमसीएच में इलाजरत घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.