धनबाद, जेएनएन। धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद से धनबाद सहित झारखंड की सियासत में भूचाल आ गया है। वायरल ऑडियो में राज सिन्हा पूरे तेवर में यह बता रहे हैं कि वे किसकी वजह से विधायक बने हैं। दअरसल, धनबाद जिले में मंडलस्तरीय भाजपा नेता की बेटी का अपहरण हो गया है। अपहरण का आरोप अल्पसंख्यक समुदायक के युवक पर लगा है। बेटी की बरामदगी के लिए भाजपा नेता पार्टी के नेताओं और जनप्रतिनिधियों के यहां दर-दर भटक रहा है।

इसके बाद मंडलस्तरीय भाजपा नेता ने परेशान होकर विश्व हिंदू परिषद के नेताओं से संपर्क साधा है। इसपर मुंबई के वीएचपी नेता प्रमोद मिश्रा ने धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा को फोन पर बात की। बातचीत के दौरान राज सिन्हा ने एक-एक कई राज खोल दिया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि वे सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से चुनाव नहीं जीते हैं बल्कि इसके पीछे और भी वजह है।

दरअसल, वीएचपी नेता ने फोन पर धनबाद विधायक से कहा कि देश में सिर्फ मोदी का नाम चलता है और बाकी सभी विधायक उनके नाम से ही चुनाव जीत जाते हैं। इसपर राज सिन्हा भड़क गए। उन्होंने कहा कि सिर्फ मोदी का ही नाम चलता तो सभी विधायक बन जाते। यहां एक से एक लोग चुनाव लड़े। यहां तक कि झारखंड में भाजपा के मुख्यमंत्री भी चुनाव हार गए। वह कैसा काम करते हैं, कैसा नहीं यह धनबाद आकर देख लें। इस मुद्दे पर विधायक का पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप