संवाद सहयोगी, कतरास: शुक्रवार की देर रात कतरास रेलवे कालोनी में भाजपा नेता श्यामकिशोर कल्लू पर पड़ोस के युवकों ने हमला कर जख्मी कर दिया। बक-झक के बाद विवाद बढ़ने पर कुछ युवकों ने रॉड और लाठी से वार कर दिया, जिससे कल्लू गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उन्हें धमकी भी दी।

रात में ही जख्मी हालत में आस-पड़ोस के लोग भाजपा नेता को इलाज के लिए निचितपुर क्लिनिक ले गए, जहां उन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इधर जख्मी कल्लू ने कतरास थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि मेरे आवास के बगल में रात 10 बजे पड़ोस के कुछ युवक हो हल्ला कर रहे थे। इसपर बाहर निकलकर उन्होंने मना किया। इसी बीच प्रभात व प्रशांत अपने आवास से रॉड व लाठी लेकर निकले। मुझे देख कर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर उक्त दोनों अपने सहयोगियों के साथ धक्का मुक्की करते हुए मारपीट करने लगे। लोहे के रॉड से मेरे सिर पर वार कर दिया। बचाने के दौरान हाथ फट गया। सिर के ऊपर तथा हाथों में चोट लगी है। हाथ से खून बहने लगा। उन्होंने बताया कि युवकों ने डंडे से उनके सिर पर वार किया, जिससे वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। शोरगुल सुनकर मौके पर आस पड़ोस के लोग पहुंच गए। लोगों के जुटते ही सभी हमलावर वहां से भाग निकले। जाते-जाते कहा कि अभी तुम्हें जिंदा छोड़ दे रहे हैं।

इधर खबर पाकर विधायक ढुलू महतो, भरत शर्मा, महेश पासवान, कुंदन सिंह, बबलू बनर्जी, प्रकाश राम गुप्ता, धनंजय राय, पिंटू सिंह, हैदर अली, विकेश सिंह आदि मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Edited By: Deepak Kumar Pandey