Move to Jagran APP

बोकारो के अपराधी छीनते थे महिलाओं से चेन

महिलाओं से सोने की चेन छिनतई करनेवाला गया जेल गिरोह के भंडाफोड़ का दावा

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 08:15 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:18 AM (IST)
बोकारो के अपराधी छीनते थे महिलाओं से चेन

जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में आयेदिन महिलाओं से सोने की चेन छिनतई करनेवाले गिरफ्तार अपराधी नूर मोहम्मद को पुलिस ने बुधवार को थाना में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने अपराधियों के गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। कहा कि अन्य अपराधियों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापामारी कर रही है। बताया कि क्षेत्र में 26 जुलाई को थाना के निकट रहनेवाली चैनमति देवी के गले से बरारी मोड़ पर दो बाइक सवार अपराधियों ने चेन छीन ली थी। दूसरी घटना 30 जुलाई को एक प्रोफेसर की पत्नी मीना देवी से चेन छिनताई की घटना हुई थी। तीसरी घटना 15 अगस्त को भागा ग्राउंड कॉलोनी के पास रहनेवाली मीरा देवी के साथ हुई थी। चौथी घटना टिस्को कर्मी की पत्नी तारा देवी के साथ सब्जी खरीदने के क्रम में फुसबंगला में हुई थी।

loksabha election banner

थाना प्रभारी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों अपराधियों की पहचान हुई थी। मंगलवार को दोनों अपराधी बिना नंबर की अपाची बाइक चेन छिनतई घटना करने में लगे थे। पुलिस ने बाइक से पीछा कर बोकारो में रहनेवाले नूर मोहम्मद को पकड़ लिया। दूसरा अपराधी बोकारो का अकबर भागने में सफल रहा। नूर की निशानदेही जोड़ापोखर पुलिस अकबर के गांव बालीडीह थाना क्षेत्र के गौशपुर में देर रात छापामारी की। लेकिन वह फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.