जागरण संवाददाता, दुमका। पीड़‍िता की मौत के बाद नए-नए खुलासे होते जा रहे है। अभी नई जानकारी शाहरुख के साथ हत्‍या में मुख्‍य भूम‍िका न‍िभाने वाले छोटू उर्फ मो.नईम से जुड़ा हुआ है। दुमके जरुआडीहा का इलाका मुस्‍लिम बहुल इलाका है। यहां बहुत पहले से चल रहा है लव-ज‍िहाद का खेल। वहीं की रहने वाली अध‍िवक्‍ता प्र‍िया दत्‍ता ने चौंकाने वाले खुलासा इस मामले में क‍िए है। प्र‍िया ने बताया क‍ि वहां एक संगठन सक्र‍िय है। जो नाबाल‍िग लड़क‍ियों को टारगेट करता है। उनका काम है इनको प्‍यार के जाल में फंसाना। शादी करना। इस्‍लाम कबूल करवाना और बच्‍चे पैदा करना।

दुमका में सक्र‍िय लव-ज‍िहाद संगठन के राज खोलती अध‍िवक्‍ता प्र‍ियादत्‍ता स‍िंह। (जागरण)

इसी संगठन में नईम की संल‍िप्‍ता सामने आई है। स्‍थानीय लोगों ने बताया क‍ि नईम फोन पर संगठन के संबंध‍ित बात-चीत करता है। उनके कार्यो में लगा रहता है। इसकी गवाह खुद इस चंगुल में फंसी नाबाल‍िग ह‍िंदू लड़की बनी है। बुधवार को नाबालिग पीड़िता ने खौफनाक खुलासे किए हैं। आपबीती सुनाते हुए कहा कि यह घटना वर्ष 2021 की है जब वह पढ़ने के लिए कोचिंग जाना-आना करती थी। तब नईम न सिर्फ उसके साथ छेड़खानी किया करता था, बल्कि उसकी बात नहीं मानने पर पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी दिया करता था। फोन नंबर मांगता था।

पीड़‍िता की दर्दनाक कहानी उसी की जुबानी

पीड़िता ने कहा कि एक दिन जब वह अपने घर के सामने गली में खड़ी थी तब उसे नईम बाइक पर बैठाकर अगवा कर लिया। अगवा कर वह अपने घर ले गया और एक कमरे में कैद कर दिया। उस दौरान वह मुझ पर जबरन धर्म परिवर्तन व निकाह करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर जान से मारने और दुबई में रहने वाले अपने भाई के पास बेच देने की धमकी दे रहा था। बाद में स्वजनों की शिकायत पर दुमका नगर थाना की पुलिस ने मो.नईम के चंगुल से छुड़ाया और इस मामले में उसके विरुद्ध प्राथमिकी करने के साथ पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की।इसी प्राथमिकी के आधार पर उसे जेल भेजा गया था। लेकिन जब वह जमानत पर जेल से निकला तो वह और उसके मम्मी-पापा मेरे परिवार को केस उठा लेने की धमकी दे रहे है।

Edited By: Atul Singh