Move to Jagran APP

Pakur: जिलाधिकारी को कोई गोली मार दें तो मुझे कुछ मत कहना... फेसबुक पोस्ट से डराने वाला धराया

अमरदीप गोस्वामी ने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया था पाकुड़ डीसी को गोली मार दें तो मुझे मत कहना। अमरदीप गोस्वामी का यह कृत्य प्रशासन में बाधा उत्पन्न करने वाला है।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 09:03 AM (IST)
Pakur: जिलाधिकारी को कोई गोली मार दें तो मुझे कुछ मत कहना... फेसबुक पोस्ट से डराने वाला धराया

पाकुड़, जेएनएन। फेसबुक पोस्ट के माध्यम से पाकुड़ के उपायुक्त कुलदीप चाैधरी को डराने वाला अमरदीप गोस्वामी आखिर पुलिस की पकड़ में आ गया है। फेसबुक पर पाकुड़ उपायुक्त कुलदीप चाैधरी को गोली मारने का संदेश पोस्ट करे वाले अमरदीप गोस्वामी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक सह कार्यपालक दंडाधिकारी ने लोक शांति को भंग करने की टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

loksabha election banner

सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक लक्ष्मी नारायण द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया कि 19 फरवरी 2020 को अमरदीप गोस्वामी ने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया था, 'पाकुड़ डीसी को गोली मार दें तो मुझे मत कहना।' अमरदीप गोस्वामी का यह कृत्य प्रशासन में बाधा उत्पन्न करने वाला है। यह जिले में लोक शांति भंग करने की साजिश है। प्राथमिकी में कहा गया कि फेसबुक पर आपत्तिनजक पोस्ट देखने के बाद जांच कराई गई तो पता चला कि इसे अमरदीप गोस्वामी ने भेजा है। इसके बाद आरोपित के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत केस किया गया। पाकुड़ के राज हाईस्कूल रोड में रहने वाला अमरजीत शिक्षित बेरोजगार युवा मंच नामक संगठन का संचालन करता है। वह रोजगार दिलाने के मसले पर लगातार आंदोलन कर रहा है। गुरुवार की रात अमरजीत को गिरफ्तार किया गया। 

इस संबंध में पाकुड़ टाउन थाना के प्रभारी रामचंद्र सिंह ने कहा कि अमरदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उससे पूछताछ की गई है। सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.