Move to Jagran APP

ट्रांसपोर्टरों ने एमपीएल प्रबंधन को दिया दस दिनों का समय

भाड़ा वृद्धि को लेकर एमपीएल के विरुद्ध जारी टकराव गुरुवार को धनबाद एसडीओ प्रेम कुमार तिवारी तक पहुंच गया है। नाराज ट्रांसपोर्टरों ने एसडीओ से मुलाकात कर इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 05:03 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 05:03 AM (IST)
ट्रांसपोर्टरों ने एमपीएल प्रबंधन को दिया दस दिनों का समय

जागरण संवाददाता, धनबाद : भाड़ा वृद्धि को लेकर एमपीएल के विरुद्ध जारी टकराव गुरुवार को धनबाद एसडीओ प्रेम कुमार तिवारी तक पहुंच गया है। नाराज ट्रांसपोर्टरों ने एसडीओ से मुलाकात कर इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। एसडीओ से मुलाकात के बाद आल हाइवा आनर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरिराम अग्रवाल ने बताया कि एमपीएल ने पिछले दस सालों के दौरान माल ढुलाई का भाड़ा संशोधित कर बढ़ाने की जगह बीसीसीएल और सीसीएल के तुलना में काफी कम कर दिया है। वहीं पहले एमपीएल द्वारा उपरोक्त दोनों कंपनियों की तरह समान भाड़ा दिया जाता था। जबकि इन दस सालों में इंधन और अन्य पेट्रो पदार्थों की कीमतें लगभग दोगुनी हो गई है। ऐसे में कम दर पर वाहनों का परिचालन हमारे लिए काफी मुश्किल हो चला है। लेकिन प्रबंधन हमारी मांगों पर विचार करने को तैयार नहीं है। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर पिछले एक माह में प्रबंधन के साथ चार बार वार्ता हुई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। वहीं अब रेलवे भी माल ढ़ुलाई के लिए तैयार है। जिसे हमारी परेशानियां और बढ़ ही जाएंगी। हमने बुधवार से हड़ताल शुरू किया था, जिसे एसडीओ के आश्वासन पर वापस ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रबंधन दस दिनो में उचित हल नहीं निकालता है तो फिर से हड़ताल किया जाएगा। वहीं एसडीओ ने कहा कि मैंने दोनों पक्षों को आपसी समझ से इस विवाद को खत्म करने का आग्रह किया है। साथ ही अगले महीने दोनों पक्षों को फिर से बुलाया गया है। इसमें दोनों पक्षों के बीच हुए सुलह के मुद्दों और क्रियान्वयन की समीक्षा की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.