बरवाअड्डा, जेएनएन। बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पंडुकी के अजबडीह में स्थित झारखंड विवरेज कॉरपोरेशन लिमिटेड के गोदाम से रविवार रात लगभग आठ लाख रुपये की विदेशी शराब की चोरी हो गई है। गोदाम की सुरक्षा में आठ सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे लेकिन अपराधियों ने इतनी सफाई से घटना को अंजाम दिया कि सबको सुबह पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बरवाअड्डा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

डिपो प्रबंधक शैलेंद्र किशोर तिवारी ने बरवाअड्डा थाना में आवेदन देकर कहा है कि सोमवार सुबह गोदाम खोला गया तो देखा कि अंदर के चदरे का शीट उखड़ा हुआ है। स्क्रू को खोलकर चदरे की सीट खोली गई थी और लगभग 8 लाख रुपये की विदेशी शराब चोरी कर ली गई है। इस बाबत सहायक उत्पाद आयुक्त डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि गोदाम से धनबाद के खुदरा दुकानों को शराब की आपूर्ति की जाती थी। गोदाम में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है जिसमें कुछ संदिग्ध पेटियां उठाते दिख रहे हैं। हालांकि अंधेरे के कारण वे साफ नहीं दिख रहे हैं।

उन्होंने बताया कि डिपो में काम करनेवाले कुछ मजदूरों पर वहां के अधिकारियों ने संदेह व्यक्त किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि गोदाम के अंदर से सिर्फ महंगी ब्रांड की शराब की पेटियां ही चोरी की गई है। पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है। इधर बरवाअड्डा थाना प्रभारी संदीप बाघवार ने बताया कि स्टॉक मिलान के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। 

Posted By: Mritunjay

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस