धनबाद, जेएनएन। घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 150 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। इसके विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी के शुक्रवार को प्रदर्शन किया। लुबी सर्कुलर रोड स्थित पुराने कार्यालय से कांग्रेसियों ने जुलूस निकाला। रणधीर वर्मा चौक तक पैदल मार्च करने के बाद यहां सभी ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।

गैस सिलेंडर की बढ़ी कीमत पर झरिया की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने आम जनता पर अतिरिक्त बोझ डालना शुरू कर दिया है। प्याज के बाद घरेलू रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी इसी की एक बानगी है। एक महिला होने के नाते मैं घरेलू गैस की कीमतों में बढ़ोतरी का दर्द जानती हूं। यह बिल्कुल बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

वहीं, जिलाध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि इस सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। पहले कई महीनों तक प्याज के दाम ने रुलाया और अब घरेलू गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर दी। आम जनमानस त्रस्त है। इसी का असर झारखंड और दिल्ली चुनाव में देखने को मिला। आने वाले दिनों में अन्य राज्यों में भी भाजपा की यही स्थिति होने वाली है। मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष रवींद्र वर्मा, शंकर प्रजापति, मदन महतो, शमशेर आलम, योगेंद्र सिंह योगी, मनोज सिंह, राशिद रजा अंसारी, राजेश्वर सिंह यादव, रामजी भगत, भगवान दास, जयप्रकाश चौहान, अनवर हुसैन अंसारी, अशोक वर्णवाल मौजूद थे।

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस