धनबाद, जेएनएन। गोन्दुडीह हिलटॉप आऊटसोर्सिंग में स्थानीय बेरोजगार के नियोजन के लेकर बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक दो गुटों में बंट गए हैं। दीनानाथ पासवान व धन्नंजय प्रमाणिक जहां नियोजन की मांग को लेकर कुसुंडा कार्यालय के समझ धरना और अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हैं। वहीं, दूसरे गुट के राजकुमार रजवार व विनोद राय ने पहले गुट के अनशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। दोनों गुट एक दूसरे को गलत करार दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान दोनों गुटों ने ढुलू महतो जिंदाबाद के नारे लगाए। 

मारपीट की आ गई थी नौबत : प्रदर्शन के दौरान ढुलू महतो समर्थकों के दोनों गुटों के बीच तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया था। मारपीट तक की स्थिति बन गई थी। हालांकि स्थिति नियंत्रण में रही। एक गुट के अवधेश पासवान ने कहा कि एटक और टाइगर फोर्स की पुरानी कमेटी पूर्व से काम कर रही है। इसका गठन विधायक ढुलू महतो के आदेश पर हुआ था। यूनियन की नई कमेटी का गठन नहीं हुआ है। अधिकारियों के यहां पुरानी कमेटी की ही लिस्ट है।

पुरानी कमेटी पूर्व में ही हो चुकी भंग : इधर गुड्डू चौहान का कहना है कि पुरानी कमेटी पूर्व में ही भंग हो चुकी है। पुरानी कमेटी ने यूनियन की एक भी रसीद व सदस्यता शुल्क नही काटी है। अनशनस्थल पर एक गुट के भुटका यादव, चंदन खट्टीक समेत अन्य जमे हुए थे तो दूसरे गुट से भोला रवानी, मिथिलेश चौहान, गोपाल चौहान, पिंटू पासवान आदि शामिल थे। 

पूजा में व्यस्त हैं ढुलू महतो : मामले को लेकर ढुलू महतो ने कहा कि अभी वे पूजा पाठ में व्यस्त हैं। पूजा पूर्ण होने के बाद वे इस मामले को सलटेंगे।  

Posted By: Sagar Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस