Move to Jagran APP

केबल ब्लास्ट होने से कलियासोल की 20 पंचायतों में पसरा अंधेरा

संवाद सहयोगी कालूबथान कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में अधिकतर लोग घरों पर ही र

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 06:16 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 06:16 PM (IST)
केबल ब्लास्ट होने से कलियासोल की 20 पंचायतों में पसरा अंधेरा
केबल ब्लास्ट होने से कलियासोल की 20 पंचायतों में पसरा अंधेरा

संवाद सहयोगी, कालूबथान : कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में अधिकतर लोग घरों पर ही रह रहे हैं। भीषण गर्मी में लोगों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है। बाहर निकल नहीं सकते और अंदर बिजली नहीं रहने की वजह से घरों में रहना मुश्किल हो रहा है।

loksabha election banner

गुरुवार की अहले सुबह चार बजे से ही चिरकुंडा में बिजली केबल ब्लास्ट हो जाने के कारण कलियासोल प्रखंड क्षेत्र के 20 पंचायतों में बिजली गुल हो गई। बिजली गुल होने के कारण लोगों को घर में काफी परेशानी हो रही है। गुरुवार की शाम चार बजे कुछ देर के लिए बिजली आई, लेकिन बूंदाबांदी के साथ आई आंधी के कारण फिर से बिजली चली गई। बूंदाबांदी से कुछ राहत तो मिली, लेकिन बिजली के बिना परेशानी कम नहीं हो रही। मैनडेज कर्मी नंदलाला गोराई ने बताया कि चिरकुंडा में केबल ब्लास्ट हो जाने से क्षेत्र में बिजली नहीं है। काम चल रहा है। शाम तक बिजली आने की उम्मीद है।

-------------

हल्की बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई

निरसा / मुगमा : बीते कई दिनों से उमस भरी गर्मी से जूझ रहे लोगों को गुरुवार की संध्या क्षेत्र में हुई हल्की बारिश से राहत मिली। गरज के साथ हुई हल्की बारिश से उमस से लोगों को छुटकारा मिला। कई दिनों से सूर्य भगवान अपना विकराल रूप दिखा रहे थे। आज भी भीषण गर्मी थी लेकिन शाम को हल्की बारिश से लोगों को कुछ राहत मिली। घना बादल देखकर तो लग रहा था कि बारिश जोरदार होगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.