Move to Jagran APP

devghar crime news कुख्यात सागर राउत व उसका सहयोगी गिरफ्तार

देवघर जिले में अपराधियों के गिरोह चलानेवाला सागर तथा उसका सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सागर गिरोह का सरगना था। पुलिस पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि शहर में कई अपराधिक घटनाएं हुई। जिसमें उसका सीधा हाथ था। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

By Ravish SinhaEdited By: Gautam OjhaPublished: Tue, 25 Oct 2022 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2022 05:28 PM (IST)
गिरफ्तार अपराधी गिरोह का सरगना सागर और उसके सहयोगी की जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

जागरण संवाददाता, देवघर : नगर थाने की पुलिस ने कुख्यात सागर राउत और बिट्टू राउत को गिरफ्तार करने में साफलता हासिल की है। सागर जलसार रोड तो बिट्टू हरिकिशुन साह लेन मीना बाजार के समीप का रहने वाला है। सागर राउत के खिलाफ हत्या, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, जानलेवा हमला, जालसाजी आदि के नौ मामले दर्ज हैं। जबकि बिट्टू हत्या, आर्म्स एक्ट रंगदारी आदि के पांच मामलों का आरोपित है।

loksabha election banner

सागर की पुलिस कुछ समय से तलाश कर रही थी। मारपीट, तोड़फोड़ और आर्म्स एक्ट के दो मामलों में फिलहाल पुलिस को उसकी तलाश थी। मिली सूचना पर एसपी सुभाष चंद्र जाट के निर्देश पर एसडीपीओ पवन कुमार, नगर थाने प्रभारी रतन कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। कुख्यात सागर राउत व उसका सहयोगी टीम की छापेमारी के दौरान पकड़ा गया। थाने में दोनों से पूछताछ की गई। जिसमें सागर ने खुद को स्वीकार किया किया वह खुद का एक गिरोह चलाता है और बिट्टू उसका सहयोगी है।

इस बारे में एसडीपीओ ने पवन कुमार ने कहा कि इन दोनों के खिलाफ पहले से मामला दर्ज हैं। सागर कुख्यात अपराधी है, उसकी पुलिस काफी समय से तलाश रही थी। दोनों से पूछताछ जारी है। तोड़फोड़ मामले में दो आरोपित गिरफ्तार नगर थाने की पुलिस ने एक दुकान में घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट करने और रंगदारी मांगने के मामले में दो आरोपित बंटी जयसवाल व अमित जयसवाल को गिरफ्तार किया गया। ये दोनों राम रतन बक्शी रोड के निवासी हैं। इस सिलसिले में अमन गुप्ता के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी की गई है। उसका कहना है कि वह एक दुकान चलाता है। सोमवार की देर रात उसकी दुकान में दोनों आरोपित घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट की। जानकारी मिलने पर नगर थाना प्रभारी रतन सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.