Move to Jagran APP

देवघर में हथौड़ी से मारकर पत्नी की हत्या, पति ने थाने में किया सरेंडर Deoghar News

मानिकपुर गांव में पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद थाना पहुंचकर अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तुरंत जनक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

By Edited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 07:34 AM (IST)
देवघर में हथौड़ी से मारकर पत्नी की हत्या, पति ने थाने में किया सरेंडर Deoghar News
देवघर में हथौड़ी से मारकर पत्नी की हत्या, पति ने थाने में किया सरेंडर Deoghar News

जसीडीह (देवघर), जेएनएन। जसीडीह थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद थाना पहुंचकर अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तुरंत जनक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि रविवार की देर रात जनक शर्मा परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। परिवार के कई सदस्य बाहर आंगन में ही सो गए। देर रात को जनक शर्मा और उसकी पत्नी जयंती देवी (45 वर्षीया) के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक शुरू हो गई।

loksabha election banner

इससे आक्रोशित होकर उसने पत्नी के सिर पर हथौड़े से कई बार प्रहार किया। इससे उसकी पत्नी का सिर पूरी से कुचल गया। लगातार प्रहार से उसकी पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। परिजन ने बाद में घटना की सूचना जसीडीह थाना को दी। सूचना पाकर एसआई करुणा, एएसआई प्रदीप सिंह, सचिता सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

इधर घटना के बाद आरोपित सीधे नगर थाना पहुंचा। यहां एएएसआइ संजय शर्मा से मिलकर घटना के बारे में बताया। नगर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर जसीडीह थाना भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि आरोपित कई दिनों से मानसिक रूप से विचलित था। 11 जुलाई को घर में शादी समारोह होने की वजह से उसे इलाज के लिए बाहर नहीं ले जाया जा सका था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.