Move to Jagran APP

जसीडीह में बम मारकर युवक की हत्या

संवाद सहयोगी, जसीडीह (देवघर) : जसीडीह थाना क्षेत्र के डिगरिया पहाड़ के पास 25 वर्षीय एक अ

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 07:19 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 07:19 PM (IST)
जसीडीह में बम मारकर युवक की हत्या

संवाद सहयोगी, जसीडीह (देवघर) : जसीडीह थाना क्षेत्र के डिगरिया पहाड़ के पास 25 वर्षीय एक अज्ञात युवक की हत्या बुधवार को कर दी गई। पुलिस अब तक यह पता नहीं कर पायी है कि हत्या किसकी हुई और कैसे हुई। जिस युवक का शव बरामद किया गया है उसके बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल पाई है।

loksabha election banner

इधर प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर कोकंरीबांक गांव की ओर से लाल रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक आ रहे थे। कोड़ाडीह गांव के मोड़ पर मोटरसाइकिल के सबसे पीछे बैठे व्यक्ति ने यह कहकर बाइक रुकवाई कि उसे शौच जाना है। बाइक रुकी तो पीछे बैठे व्यक्ति ने बाइक चला रहे व्यक्ति को पकड़ लिया और जोर-जोर से आवाज देकर किसी को बुलाने लगा। जबकि रुके हुए स्थान पर तीन व्यक्ति पहले से ही झाड़ी में छिपकर बैठे थे। बुलाने की आवाज सुनकर तीनों झाड़ी से बाहर निकले और बाइक चालक को दौड़कर पकड़ लिया। इस क्रम मे बाइक चालक और अपराधियों के बीच थोड़ी देर तक मारपीट हुई और एक जोरदार आवाज हुआ। दूर से मवेशी चरा रहे ग्रामीण यह सब देख रहे थे। जोरदार धमाका होने पर मवेशी चरा रहे ग्रामीण वहां से भागे और गांव जाकर इसकी सूचना दी। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जसीडीह थाना को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी नारद पासवान, एएसआइ गगन मित्रा, आरसी चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जा में ले लिया। पुलिस ने वहां से जला हुआ मोबाइल भी बरामद किया है। प्रभारी नारद पासवान ने कहा कि युवक की हत्या करने के बाद उसे वह बुरी तरह से जला दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.