संवाद सूत्र, सोनारायठाढ़ी (देवघर): सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र की 19 वर्षीया अनीता देवी की हत्या का आरोप उसके पिता जागेश्वर दास ने ससुरालवालों पर लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। जागेश्वर दास के मुताबिक पुत्री के ससुरालवालों ने दहेज की खातिर उसे जला दिया। जागेश्वर के मुताबिक हत्या सोमवार की देर रात की गई है।

शिकायत में कहा है कि तीन माह पूर्व ही अनिता की शादी सुभाष दास उर्फ कोंका दास के पुत्र नंदकिशोर दास से हुई थी। शादी के समय 25 हजार रुपये दिए थे। इसके बाद भी उसके ससुरालवाले 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। इसी दौरान एक बार ननद बिजली देवी और अनिता के साथ अनबन भी हुआ था जिसे बाद में सुलझा लिया गया था।

कहा कि सोमवार की शाम तकरीबन सात बजे के आसपास अनिता ने कई बार अपने मायके बात करने की कोशिश की लेकिन ससुरालवाले उसका फोन छीन ले रहे थे। कहा कि इसी रात ससुरालवालों ने किरासन तेल छिड़क कर उसे आग के हवाले कर दिया।

इधर, इस मामले में थाना प्रभारी मो. जैनुल आबेदिन, एएसआइ शंकर मुर्मू पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में मृतका के पिता जागेश्वर दास के बयान पर उसके पति नंदकिशोर दास उर्फ बहादुर दास, ससुर सुभाष दास उर्फ कोंका दास, सास सुमिया देवी व एक अन्य बदन मिर्धा को आरोपित बनाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस