Move to Jagran APP

विधायक प्रदीप यादव से साइबर थाने में पूछताछ-कहा, राजनीतिक साजिश के तहत फंसाने की कोशिश

MLA Pradip Yadav. झारखंड के देवघर में पूछताछ के बाद साइबर थाना से बाहर निकले विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत दर्ज मामला कराया गया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 12:08 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 05:40 PM (IST)
विधायक प्रदीप यादव से साइबर थाने में पूछताछ-कहा, राजनीतिक साजिश के तहत फंसाने की कोशिश
विधायक प्रदीप यादव से साइबर थाने में पूछताछ-कहा, राजनीतिक साजिश के तहत फंसाने की कोशिश

देवघर, जेएनएन। अपनी ही पार्टी की एक महिला नेत्री के संग यौन उत्पीड़न करने के मामले में आरोपित बनाए गए झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के विधायक प्रदीप यादव ने मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के समक्ष वीरवार को अपना पक्ष रखा। देवघर के साइबर थाना में एसडीओपी विकास चंद्र श्रीवास्तव व आईओ संगीता कुमारी के समक्ष अपना पक्ष रखा। प्रदीप यादव पर यह आरोप लोकसभा चुनाव के दौरान उनके ही पार्टी की एक नेत्री ने लगाई थी। इधर, इसी मामले में प्रदीप यादव के अधिवक्ता की ओर से देवघर जिला व अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम मोहम्मद नसरुद्दीन की अदालत में दाखिल अग्रिम जमानत याचिका पर 17 जून को सुनवाई होगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान गोड्डा से चुनाव मैदान में महागठबंधन के प्रत्याशी पोड़ैयाहाट के झाविमो विधायक प्रदीप यादव पर पार्टी केंद्रीय प्रवक्ता रही एक नेत्री के द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न मामले की जांच एसआइटी टीम कर रही है। मामला हाईप्रोफाइल होने के नाते इस पर सबकी निगाह है। पुलिस ने जांच व छानबीन के क्रम में अब तक एक दर्जन लोगों से पूछताछ की है, जबकि विधायक प्रदीप यादव को भी नोटिस भेज कर अपना पक्ष रखने को कहा गया है।

विधायक प्रदीप को इस मामले में 14 जून तक अपना पक्ष रखने को कहा गया था। पुलिस इस मामले में विधायक के बाडीगार्ड से पूछताछ के लिए भी नोटिस भेजी है। इसके अलावा भी इस मामले में कई लोगों से पूछताछ हो सकती है, जिसकी फेहरिस्त पुलिस के पास है। अपना पक्ष रखकर साइबर थाने से बाहर परेशान दिख रहे प्रदीप यादव ने कहा कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। समय आने पर सभी बातों का खुलासा हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.