Move to Jagran APP

छिनतई गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

देवघर नगर थाना सहित जसीडीह व कुंडा थाना क्षेत्र में छिनतई की घटना में संलिप्त गिरोह के

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 07:40 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2019 06:36 AM (IST)
छिनतई गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

देवघर : नगर थाना सहित जसीडीह व कुंडा थाना क्षेत्र में छिनतई की घटना में संलिप्त गिरोह के पांच सदस्यों के अलावा छिनतई के सोने की जेवरात की खरीदारी करने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के पास से 5700 रुपये नकद, दस मोबाइल फोन व घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त दो बाइक (अपाची व पल्सर) भी जब्त की गई है। बाद में आरोपितों को मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थाना प्रभारी मदन कुमार ठाकुर ने बताया कि महिला थाना के समीप बाइक सवार अपराधियों ने सोमवार रात कास्टर टाउन मोहल्ला निवासी प्रियंका मुदीली के हाथ से बैग छीनकर फरार हो गया। बैग में 3000 हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन, सोने की अंगुठी रखा था। महिला की शिकायत के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल नगर थाना क्षेत्र के जटाही (रेलवे ओवर ब्रिज) राजेश कुमार मंडल, हनुमान टिकरी निवासी अभिराज कुमार मंडल, राउतनगर मोहल्ला निवासी सिधु कुमार, हनुमान टिकरी मोहल्ला निवासी कारू उर्फ सुभाष कुमार, कुंडा थाना क्षेत्र के कुंडा मोड़ निवासी भानु कुमार सिंह सहित छिनतई का सामान खरीदने वाले जूनपोखर मोहल्ला निवासी सुरेश पोद्दार को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित में अभिराज कुमार मंडल राय एंड कंपनी मोड़ के समीप फूल बेचने का काम करता है।

loksabha election banner

कुएं से बरामद किया गया बैग

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव नगर थाना पहुंचे। यहां पुलिस की गिरफ्त में आए सिधू, अभिराज व भानू से पूछताछ की गई। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मदन कुमार ठाकुर के नेतृत्व में एएसआइ रामानुज सिंह व संजय शर्मा सहित जवानों की टीम ने राजबगीचा स्थित एक कुएं से छिनतई की गई बैग को बरामद किया गया। वहीं एटीएम सहित अन्य दस्तावेज को घटना को अंजाम देने के बाद कीचड़ में फेंक दिया गया। जहां से उसे निकाला नहीं जा सका। बाद में छीनी गई अंगुठी को सुनील पोद्दार के पास से बरामद किया गया। वहीं मोबाइल भी आरोपितों के पास से बरामद की गई।

नगर, कुंडा व जसीडीह थाना क्षेत्र में था गिरोह का आतंक

तीनों थाना क्षेत्र में आए दिन छिनतई की घटना को अंजाम देने में गिरोह के सदस्य काफी सक्रिय रहे थे। लगातार हो रही घटना को लेकर यहां के लोग दहशत में रह रहे थे। बताया जाता है कि तीनों थाना क्षेत्र में लगभग एक दर्जन से अधिक छिनतई की घटना में इन आरोपितों की संलिप्तता रही है। गिरोह का अभिराज उर्फ रिशू मुख्य आरोपित है। गिरोह का सरगना फिलहाल जेल में बंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.