Move to Jagran APP

डकैती मामले की जांच करने पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी सारठ सगरुबाद में सोमवार की रात को पुलिस वर्दी में चहारदीवारी फांदकर घर के

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 08:30 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 08:30 PM (IST)
डकैती मामले की जांच करने पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, सारठ : सगरुबाद में सोमवार की रात को पुलिस वर्दी में चहारदीवारी फांदकर घर के अंदर घुस कर जेवर, नकदी व मोबाइल लूट कांड में गुरुवार को एसडीपीओ आमोद नारायण सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह, एएसआइ चंद्रशेखर मंडल आदि ने गांव जाकर मामले की पड़ताल की।

loksabha election banner

थाना प्रभारी ने गृह स्वामी मदन महरा, मोहन महरा व अन्य से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में लोगों ने बताया कि एक बजे रात दीवाल फांदकर चार-पांच लोग पुलिस वर्दी में घर के अंदर दाखिल हुए तथा दरवाजे खुलवाकर बताया कि साइबर मामले की जांच में आए हैं। इसके बाद पूरे घर की तलाशी ली तथा चांदी का जेवर, आठ सौ रुपये नकद आदि ले लिया। कहा कि साइबर थाना में सारा सामान जमा रहेगा। इसके बाद घर के अंदर सबों को बंदकर बाहर से कुंडी लगा दिया। दीवार फांदकर मोहन महरा के घर मे घुस कर यही बात कही। लोगों से गालीगलौज की ली। उन लोगों को भी घर के अंदर बंदकर बाहर से कुंडी लगाकर निकल गए। थाना प्रभारी ने उनलोगों से शिकायत नहीं करने की बात पूछी तो कहा कि पहले जान ही नहीं पाए को उनके घर में पुलिस वर्दी में किसी ने लूटपाट की। इसी बीच एक बच्ची अचानक गिर गई जिससे उनका हाथ टूट गया। बच्ची के इलाज के लिए चिकित्सक के पास चले गए। इसके चलते शिकायत करने थाना नहीं जा पाए। पुलिस का कहना है कि थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.